1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. शादी के बाद आई ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, इनके सामने दीपिका और प्रियंका का लुक भी फेल

शादी के बाद आई ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, इनके सामने दीपिका और प्रियंका का लुक भी फेल

ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल की एक और तस्वीर वायरल हो रही है. इस फोटो में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल दोनों ही पीले रंग के आउटफिट में दिख रहे हैं.

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 08, 2019 19:34 IST
Isha Ambani and Anand Piramal wedding isha ambani wedding pics- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM/SABYASANCHI Isha Ambani and Anand Piramal

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और पति आनंद पीरामल की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। यह तस्वीरें ईशा अंबानी के हल्दी सेरेमनी की है। इस चस्वीरों को डिजाइनर सब्यासाची से अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गई है।

इस तस्वीरों की बात करें तो ईशां अंबानी और आनंद दोनों यैलो रंग के आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। यह हल्दी सेरेमनी की तस्वीरे है। जहां ईशा के लुक की बात करें तो ईशा यैले कलर के लहंगा चुनकी में नजर आ रही है। इसके साथ ही फ्लोरल ज्वैलरी उनके ऊपर काफी जच रही है। (Isha Ambani and Anand piramal Reception: गोल्डन ड्रेस में राजकुमारी की तरह नजर आईं ईशा अंबानी, देखें तस्वीरें )

जहां ईशा अंबानी का मेकअप Vardan Nayakवहीं स्टाइल एमी पटेल ने जदी है। वहीं हेयर Pompy Hans ने किए है।

ईशा अंबानी की खूबसूरत ड्रेस को फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने डिजाइऩ किया है। (अपनी शादी में ईशा अंबानी ने पहना मां नीता की शादी का 'पानेतर', जानें क्या है इसमें खास )

बता दें, ईशा अंबानी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी हैं। ईशा की शादी 12 दिसंबर को अंबानी रेज़िडेंस एंटीलिया (Antilia) पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई। उदयपुर के ओबरॉय उदय विला (Oberoi Udaivilas) और सिटी पैलेस (City Palace) संगीत सेरेमनी (Isha Ambani Sangeet Ceremony) हुई, जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ। वहीं, रिसेप्शन जियो गार्डन मुंबई में हुआ। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X