A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'छपाक' के प्रीमियर में ब्लू शिमरी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं दीपिका पादुकोण, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

'छपाक' के प्रीमियर में ब्लू शिमरी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं दीपिका पादुकोण, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होना वाली है। प्रीमियम में दीपिका साड़ी में नजर आईं बेहद खूबसूरत। 

Deepika padukone, chhapaak- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Deepika padukone

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होना वाली है। वहीं फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में 'छपाक' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें बॉलीवुड स्टार्स के अलावा दीपिका पादुकोण की फैमिली और रणवीर सिंह की फैमिली पहुंची। वहीं दूसरी ओर दीपिका ने अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस कर लिया। 

'छपाक' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लुक की बात की जाए तो वह शिमरी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। दीपिका से फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से डार्क ब्लू कलर की शिमरी साड़ी पहनी। 

Deepika padukone 

इस लुक के साथ दीपिका ने लाइट मेकअप  किया हुआ था लेकिन अपनी साड़ी से मैचिंग आई शाइडो से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट फोटोशूट में दिखीं स्टनिंग, नजरें हटाना थोड़ा मुश्किल

Deepika padukone 

बालों की बात करें तो वह ओपन किया हुआ था।  वहीं एक्ट्रेस की ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ हाथों में कंगन और अंगूठी पहनी हुई थी।

Deepika padukone and ranveer singh

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ खूबसूरत नजर आीं। यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी में से एक मानी है।  

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ हॉट अंदाज में आईं नजर, ड्रेस के कारण हो गई बुरी तरह ट्रोल

Deepika padukone and ranveer singh

दीपिका की फिल्म 'छपाक' की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार को निभा रही हैं। लक्ष्मी भी स्क्रीनिंग के दौरान सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन की खूबसूरत रेड कलर की साड़ी पहनकर पहुंची। 

रणवीर सिंह से शादी के बाद  दीपिका पादुकोण की यह पहली फिर होगी। वहीं दूसरी ओर दिल्ली में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने जेएनयू के कैंपस में गई। जिसके कारण ट्विटर पर लोग 2 दो हिस्से में बंट गए। जिनमें से एक दीपिका के सपोर्ट में है क्योंकि उन्होंने एक साहसिक कदम उठाया। वहीं दूसरी कुछ लोग इसे पब्लिक स्टंट कह रहे हैं। इसके साथ ही  उनकी फिल्म 'छपाक' को बायोकॉट करने की बात कर रहे हैं। 

 

Latest Lifestyle News