Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट फोटोशूट में दिखीं स्टनिंग, नजरें हटाना थोड़ा मुश्किल

 एक्ट्रेस मलाइका का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 08, 2020 14:48 IST
Malaika arora- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Malaika arora

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। जिम लुक से लेकर रेड कारपेट लुक तक वह सभी में एकदम बिंदास नजर आती है। ऐसे ही एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें वह बहुत सुंदर दिख रही हैं। इन तस्वीरों मेम कुछ ही मिनट में हजारों कमेंट आ चुके है। 

मलाइका अरोड़ा एक ऐसी डीवा हैं जिन्हें ये बात अच्छी तरह से पता है कि कैसे लुक से वह सुर्खियों में छा सकती है। एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की बात करें तो उन्होंने Leal Daccarett ब्रांड की ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ शिमरी ब्लैक स्कर्ट पहनी। इसके साथ ही कमर में बड़ी सी 'बो' के साथ अपने ड्रेस के लुक को पूरा किया।

मलाइका ने लाइट मेकअप के साथ, न्यूड लिपस्टिक और बालों को ओपर किया हुआ था। इसके साथ ही गले में गोल्डन नेकपीस पहना। मलाइका इस सिंपल लुक में काफी हॉट नजर आईं। 

मलाइका ने अपने इस खूबसूरत लुक को ब्लैक कलर की मैचिंग सैंडल के साथ पूरा किया। 

मलाइका अरोड़ा अपनी फोटोशूट के अलावा  अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है। वहीं दोनों ने न्यू ईयर एक साथ गोवा में मनाया था। 

  

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement