A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य पति गौतम किचलू के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं काजल अग्रवाल, डिजाइनर सूट में दिखीं खूबसूरत

पति गौतम किचलू के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं काजल अग्रवाल, डिजाइनर सूट में दिखीं खूबसूरत

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल रोजाना सोशल मीडिया में खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने पति गौतम किचलू के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है।

पति गौतम किचलू के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं काजल अग्रवाल, डिजाइनर सूट में दिखीं खूबसूरत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAJALAGGARWALOFFICIAL पति गौतम किचलू के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं काजल अग्रवाल, डिजाइनर सूट में दिखीं खूबसूरत

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल में ही बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की है। शादी के बाद से  वह रोजाना सोशल मीडिया में अपने लुक की बेहतरीन तस्वीरें शेयर करती हैं। एक बार फिर उन्होंने पति गौतम किचलू के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

काजल अग्रवाल के लुक की बात करें तो उन्होंने तोरानी कलेक्शन से लाइट पिंक कलर खूबसूरत सूट पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ छोटी सी  मैचिंग बिंदी और ओपन हेयर के साथ अपने लुक को पूरा किया। इसके साथ ही काले मोतियों के साथ बना डायमंड का मंगलसूत्र उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा था। 

ऑरेंज कलर के अनारकली सूट में काजल अग्रवाल दिखीं खूबसूरत, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने जीता फैन्स का दिल

काजल ने इस लुक के साथ ज्वैलरी के नाम पर सिर्फ हैवी ईयररिंग्स  पहनी। इस सिंपल लुक में काजल बेहद गॉजियस नजर आईं। 

वहीं पति गौतम किचलू के लुक की बात करें तो उन्होंने भी तोरानी के कलेक्शन से ही स्काई ब्लू कलर का कुर्ता पहना। जिसमें व्हाइट धागों से खूबसूरत कढ़ाई की गई है। 

संतरा ही नहीं इसके छिलके के हैं कमाल के फायदे, रूप निखारने से लेकर दाग धब्बों से पाएं छुटकारा

काजल और गौतम को स्टाइलिश फेमस स्टाइलिश एमी पटेल ने दी। जो आलिया भट्ट, कंगना रनौत, कटरीना कैफ जैसी फेमस स्टाइल आइकन की स्टाइलिश है।  

काजल ने इस लुक से पहले भी यैलो-पिंक कलर के सलवार-सूट में खूबसूरत नजर आईं। 

आलिया भट्ट लेटेस्ट फोटोशूट में नजर आईं बेहद खूबसूरत, सोशल मीडिया में यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

इस लुक में काजल ने चंदेरी पहना जोकि यैलो कलर का कुर्ते में पिंक कलर के खूबसूरत फूल पहने। इसके साथ ही पिंक कलर का सलवार कैसी किया। 

Latest Lifestyle News