A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य पति सैफ अली खान की फिल्म बाजार की स्क्रीनिंग के दौरान इस अंदाज में पहुंची करीना कपूर

पति सैफ अली खान की फिल्म बाजार की स्क्रीनिंग के दौरान इस अंदाज में पहुंची करीना कपूर

पैसा, पॉवर और स्टॉक मार्केट पर बनी फिल्म बाजार सैफ अली खान अहम रोल में है। मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान पत्नी करीना कपूर का ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिला।

<p>kareena kapor khan</p>- India TV Hindi kareena kapor khan

नई दिल्ली: पैसा, पॉवर और स्टॉक मार्केट पर बनी फिल्म बाजार सैफ अली खान अहम रोल में है। मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान पत्नी करीना कपूर का ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिला। स्क्रीनिंग के दौरान करीना कपूर का बोल्ड अंदाज लोगों को काफी अच्छा लगा। करीना ने ब्लैक बॉडी स्वीट के साथ डेनिम रिप्ड जींस पहन कर पहुंची थी। इस ड्रेस के साथ करीना ने न्यूड मेकअप किया था साथ ही हिल्स पहना था। सिर्फ इतना ही नहीं हाथों में उन्होंने सिल्वर हैंडकप पहना था और बालों को स्ट्रेट और सिंपल रखा था।

वहीं सैफ की बात करें तो सैफ ने कुर्ता-पैंट पहना था साथ ही नेहरु जैकेट पहना था। स्क्रीनिंग के दौरान डायना पैंटी भी मैजूद थीं।

एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे हॉट मम्मी में से एक है। करीना की स्टाइल से लेकर ड्रेसिंग सेंस तक सभी काबिले तारिफ है। बढ़ते उम्र के साथ करीना काफी हॉट एंड ग्लैमरस नजर आती हैं। आप किसी पार्टी, फंक्शन, अवार्ड शो, शादी या जिम जाते देख लें करीना एक अलग ही अवतार में नजर आती हैं। 

करीना करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे सितारे दिखाई देंगे।

एक बार फिर से 'दुल्हन' बनी सोहा अली खान, देखिए तस्वीरें

Maternity style: मेगन मार्कल का सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक, वजह थी यह रेड ड्रेस

Lakme Fashion Week के ये 3 डिजाइनर करेंगे दक्षिण अफ्रीका फैशन वीक में प्रस्तुति

मंदिरा बेदी ने दिखाया अपना हुनर, सिर्फ 1 मिनट में स्टाइलिश तरीके से साड़ी पहन किया हर किसी को दंग

Latest Lifestyle News