A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य कियारा आडवाणी गोल्डन साड़ी में दिखीं स्टनिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

कियारा आडवाणी गोल्डन साड़ी में दिखीं स्टनिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म 'इंदु की जवानी' फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म के पहला गाना 'हीलें टूट गई' में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग अवतार में नजर आ रही हैं।

कियारा आडवाणी गोल्डन साड़ी में दिखीं स्टनिंग- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KIARAALIAADVANI कियारा आडवाणी गोल्डन साड़ी में दिखीं स्टनिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई है। इस ट्रेडिशनल अवतार में वह बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं।

कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म 'इंदु की जवानी' फिल्म में नजर आने वाली है। जिसका पहला गाना 'हीलें टूट गई' आज रिलीज होने वाला है। इस गाने में कियारा स्टनिंग अवतार में नजर आने वाली हैं।

कियारा ने इंस्टाग्राम में स्टनिंग तस्वीर शेयर की। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से गोल्डन ब्लिंग साड़ी के साथ सीक्वेन स्ट्रेप ब्लाउज पहना। इस लुक में कियारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

कोरोना काल में कर रही हैं शादी तो घर बैठे ट्राई करें ये 5 प्री ब्राइडल ब्यूटी टिप्स, निखर जाएगा चेहरा

कियारा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने इस लुक के साथ न्यूड लिपस्टिक शेड्स के साथ स्मोकी आइज और हाइलाइट्स् चिक्स के साथ बालों को अपन रखा। इस लुक के साथ कियारा ने एक्ससेरीज में फिंगर रिंग में खूबसूरत अंगूठी के साथ ग्रीन कलर का क्लच कैरी किया।

इस हफ्ते दिखा इन अभिनेत्रियों का दिलकश अंदाज, हर एक तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

कियारा आडवाणी का यह लूक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर रहे हैं।

सर्दियों में रात को सोने से पहले चेहरे पर लगाएं ये होममेड क्रीम, मॉश्चराइज के साथ पाएं ग्लोइंग स्किन

कियारा आडवाणी की ये फिल्म सिनेमोघरों में 11 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। 

Latest Lifestyle News