A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य डिजाइनर तरुण तहलानी के आउटफिट्स में बेहद स्टाइलिश नजर आईं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें

डिजाइनर तरुण तहलानी के आउटफिट्स में बेहद स्टाइलिश नजर आईं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा सूरत में हुई एक शादी में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची। जहां पर वह ट्रेडिशनल अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Malaika Arora

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और फिट एक्ट्रेस में से एक मलाइका अरोड़ा मानी जाती हैं। मलाइका अक्सर अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती रहती हैं। हाल में ही मलाइका एक शादी में बतौर गेस्ट पहुंची। जहां पर उन्होनें ट्रेडिशनल लुक कैरी किया। यह लुक सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। 

छैंया- छैंया एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं दूसरी ओर अपने काम के चलते वह सूरत में एक शादी अटेंड करने पहुंची। जहां पर उन्होंने अर्जुन कपूर के गाने 'तूने मारी एंट्री' में ठुमके भी लगाए।

Malaika Arora
मलाइका काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो उन्होंने तरुण तहलानी के कलेक्शन का खूबसूरत क्रीम-रेड कलर का लहंगा-चुनरी पहनी। 

हू-ब-हू मां जैसे लुक में नजर आईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स बोले- श्रीदेवी की डुप्लीकेट

Malaika Arora

इस लुक के साथ मलाइका ने मिनिमल मेकअप, स्मोकी आइज के साथ ग्लोसी लिप किया था। इसके साथ ही बालों को ओपन किया। वहीं एक्ससेरीज की बात करें तो उन्होंने सिल्वर चोकर और हाथों में कंगन पहना। इस लुक में मलाइका काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। 

'दबंग-3' के प्रमोशन के दौरान स्टनिंग अवतार में नज़र आईं सोनाक्षी सिन्हा

Malaika Arora

मलाइका को यह स्टाइल मेनका हरसिंघानी ने दी है। 

वहीं मलाइका का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह डांस करती हुए नजर आ रही हैं। 

मलाइका सूरत शादी के फंक्शन में बतौर मेहमान बनकर पहुंची। जहां पर उन्होंने अर्जुन कपूर की फिल्म 'गुंडे' का गाना 'तूने मारी एंट्री।' में ठुमके लगाती हुई नजर आईं।  इसके बाद वह दूल्हा और दुल्हन रजत और अदिती को बुलाती हैं।

Latest Lifestyle News