Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'दबंग-3' के प्रमोशन के दौरान स्टनिंग अवतार में नज़र आईं सोनाक्षी सिन्हा

दंबग 3 के प्रमोशन के लिए सोनाक्षी सिन्हा स्टाइलिश अंदाज में एक टीवी शो में पहुंची। जिसमें उन्होंने अनामिक खन्ना द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट्स पहना।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 11, 2019 9:04 IST
Sonakshi sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Sonakshi sinha

बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म 'दंबग 3' के प्रमोशन में को-स्टार सलमान खान और सई मंजरेकर के साथ बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान वह ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न लुक में नज़र आ रही हैं। साड़ी को पैंट के साथ पहनना जैसे लुक अपना कर सोनाक्षी ने यह सिद्ध कर दिया है कि वह अपने फैशन से किसी को भी टक्कर दे सकती हैं। 

हाल में ही प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया हुआ हाई-थाई स्लिट रफल मैक्सी स्कर्ट पहनी। यह स्कर्ट की पीछे से काफी लॉंग है। इस लुक के साथ सोनाक्षी ने सिंपल क्रॉप टॉप पहना। इसके साथ ही ऊपर से प्रिंटेड कैप जैकेट से अपने लुक को पूरा किया। 

Sonakshi sinha

Sonakshi sinha

हू-ब-हू मां जैसे लुक में नजर आईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स बोले- श्रीदेवी की डुप्लीकेट

सोनाक्षी के एक्ससेरीज की बात करें तो उन्होंने खूबसूरत सिल्वर नेकलेस और ईयररिंग्स पहना। जो उनके लुक में काफी फब रहा था। इसके साथ ही स्मोकी आइज और मैट लिप के साथ सिंपल ओपन हेयर के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

Sonakshi sinha

Sonakshi sinha

इस लुक में सोनाक्षी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं सोनाक्षी की फिल्म की बात करें तो 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

सोनाक्षी के दूसरे लुक की बात करें तो वह  KoAi कलेक्शन का ब्लैक और पीच कलर का फ्लोरल स्कर्ट के साथ कैप और शर्ट पहने हुए नजर आईं। 

इस लुक के साथ सोनात्री ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ मेसी हेयरस्टाइल और खूबसूरत हुप्स पहने हुए नजर आईं। 

कमेंट बॉक्स में आप बताएं कि आपको सोनाक्षी का ये लुक कैसा लगा।    

छपाक' ट्रेलर लॉन्च में ब्लैक कलर के आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत नज़र आईं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement