Friday, April 26, 2024
Advertisement

हू-ब-हू मां जैसे लुक में नजर आईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स बोले- श्रीदेवी की डुप्लीकेट

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अमृतपाल सिंह बिंद्रा का बर्थडे पर 90 दशक की फिल्मों के कैरेक्टर के लुक पर थीमपार्टी थी। जिसमें जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के 'चांदनी' लुक को काफी किया।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 11, 2019 12:11 IST
janhvi kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM janhvi kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ही समय हुआ है। उन्होंने 'धड़क' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक और फिटनेस के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस एयरपोर्ट लुक, जिम लुक, पार्टी लुक हो या फिर किसी पार्टी में अपने लुक से हर किसी को फैन बना देती हैं। मंगलवार को प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अमृतपाल सिंह बिंद्रा का बर्थडे थी। जिसमें 90 दशक की फिल्मों की थीम पार्टी थी। इस थीम पार्टी में शाहरुख-गौरी, करण जौहर, श्वेता बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, जाह्नवी कपूर जैसे कई स्टार्स 90 दशक की फिल्मों के कैरेक्टर पर अपना लुक रखा। जाह्नवी कपूर का लुक एकदम हटकर था। उन्होंने अपनी मां श्रीदेवी के लुक को​ रिक्रिएट किया।

जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। जिसमें वह येलो कलर की शिफॉन साड़ी में नजर आ रही हैं। 

जाह्नवी कपूर ने इस लुक के साथ बिल्कुल लाइट मेकअप, डार्क रेड लिपस्टिक के साथ गोल्डन हुप्स और हाथों में येलो कलर की चूड़ियां पहने हुए नजर आईं। 

'छपाक' ट्रेलर लॉन्च में ब्लैक कलर के आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत नज़र आईं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

जाह्नवी इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इस लुक को देखकर आपको बॉलीवुड की सबसे शानदार अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी की याद आ जाएगी। 

एक्ट्रेस श्रीदेवी ने येलो कलर की शिफॉन साड़ी अपनी फिल्म 'चांदनी' का गाना 'तेरे मेरे होठों की' में पहना था। जिसमें वह ऋषि कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी। श्रीदेवी का ये लुक फैंस को काफी पसंद आया था। 

जाह्नवी कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन सेलिब्रिटीज ने रेड कारपेट में बिखेरे जलवे, देखें तस्वीरें

sridevi

sridevi

ऐसा नहीं है कि जाह्नवी कपूर ने पहली बार अपने मां के लुक को कॉपी किया है। इससे पहले भी कई इवेंट में वह श्रीदेवी के फिल्मों के लुक को काफी कर चुकी हैं। 

janhvi kapoor

janhvi kapoor

जाह्नवी कपूर अनिल कपूर के घर दिवाली पार्टी में व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आईं थी। जो उनकी मां श्रीदेवी की फिल्म 'जानबाज' का गाना 'हर किसी को नहीं मिलता' में पहने हुए नजर आईं थी। 

janhvi kapoor

janhvi kapoor

वहीं अपनी मां को मिले एक अवॉर्ड शो में जाह्नवी ब्लू कलर की शिफॉन साड़ी पहनकर पहुंची थी। यह लुक अपनी मां से ही कॉपी किया था। 

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह इन दिनों 'दोस्ताना 2' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और लक्ष्य नजर आने वाले हैं। इसके अलावा 'रूहीआफ्जा' फिल्म में नजर आने वाली है। जिसमें वह राजकुमार राव के साथ होगी। इसके अलावा 'तख्त' फिल्म में भी नजर आएगी। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement