A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य गर्मियों को लिए बेस्ट है मलाइका अरोड़ा की ये व्हाइट ड्रेस, देखें उनकी स्टनिंग अवातर की कुछ तस्वीरें

गर्मियों को लिए बेस्ट है मलाइका अरोड़ा की ये व्हाइट ड्रेस, देखें उनकी स्टनिंग अवातर की कुछ तस्वीरें

बी टाउन की अभिनेत्री मलाइका इस बात को अच्छी तरह से जानती है कि किस लुक में कैसे और कहां नज़र आना है। हाल में ही मलाइका स्टनिंग अवतार में नजर आईं।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Malaika Arora

Malaika Arora Summer Look: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक के साथ-साथ अपने आउटलुक लिए जानी जाती है। रेड कारपेट से लेकर जिम या फिर बिकिनी हर एक लुक में वह कहर बरपाती हुई नजर आती हैं। बी टाउन की अभिनेत्री मलाइका इस बात को अच्छी तरह से जानती है कि किस लुक में कैसे और कहां नज़र आना है। हाल में ही मलाइका स्टनिंग अवतार में नजर आईं।

मलाइका स्लिपलेय ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही थी। उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। जो कि गर्मियों के लइए बेस्ट आउटफिट है। इस लुक के साथ मलाइका ने रेड कलर की लिपस्टिक के साथ ब्लैक स्ट्रैपी फुटवियर पहने हुए थे। इस कैडुअल अवातर में मलाइका काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Malaika Aora

 मलाइका अरोड़ा का ये लुक गर्मियों से पीछा छुड़ाने का सबसे बेस्ट तरीका है। इस लुक के साथ डीवा ने गले में गोल्डन नेकलेस पहनकर अपने कैजुअल लुक को पूरा किया।

हाल में ही मलाइका ने मालदीव की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया में शेयर की। जिसमें वह अंडरवॉटर बिकनी पहने हुए नजर आ रही है। साथ ही मलाइका ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है, The stillness. The calm...... it’s meditative। इस पोस्ट के नीचे डॉयरेक्टर फराह खान ने भी कमेंट करते पूछा 'यह तस्वीर किसने ली''। इसके बाद इस फोटो के नीचे कई कमेंट आए और ज्यादातर यूजर्स ने फराह खान के जवाब में लिखा अर्जुन कपूर।

फराह ने मलाइका से सवाल पूछते हुए लिखा, 'अब ये अंडरवॉटर तस्वीर। ये तस्वीर किसने क्लिक की है।' मलाइका, फराह खान का सवाल देख जोर से हंसती हैं और रिप्लाई करती हैं, 'हाहाहाहाहाहा... कमीनी'। बता दें कि ये तस्वीरें तब की हैं जब मलाइका और अर्जुन साथ में मालदीव घूमने गए थे।

ये भी पढ़ें-

कृति सेनन ने किया प्रियंका चोपड़ा के लुक को कॉपी, खुद ही देखें तस्वीरें

भाई सिद्धार्थ की शादी अटेंड करने के लिए मुंबई पहुंची प्रियंका चोपड़ा, मंगलसूत्र फ्लॉंट करती आईं नजर

दोस्त की शादी में दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ दिखीं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

 

Latest Lifestyle News