1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. भाई सिद्धार्थ की शादी अटेंड करने के लिए मुंबई पहुंची प्रियंका चोपड़ा, मंगलसूत्र फ्लॉंट करती आईं नजर

भाई सिद्धार्थ की शादी अटेंड करने के लिए मुंबई पहुंची प्रियंका चोपड़ा, मंगलसूत्र फ्लॉंट करती आईं नजर

मुंबई एयरपोर्ट में भी प्रियंका लेमन यैलो कलर के आउटफिट्स में नजर आईं। वह मुंबई अपने भाई सिद्धार्थ की शादी अंटेड करने के लिए पहुंची है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 25, 2019 9:17 IST
Priyanka chopra- India TV
Image Source : YOGEN SHAH Priyanka chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी सफलता का परचम लहराने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी अडेंट करने के लिए मुंबई पहुंच गई है। मुंबई एयरपोर्ट पर में भी वह लेमन यैलो कलर के आउटफिट्स में नजर आईं। वह मुंबई अपने भाई सिद्धार्थ की शादी अंटेड करने के लिए पहुंची है।

प्रियंका चोपड़ा के लुक की बात करें तो उन्होंने यैलो कलर के पैंट के साथ मैचिंग टॉप पहना हुआ था। जिसमें वह सिंपल होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं।

Priyanka chopra

Priyanka chopra

प्रियंका का ये लुक गर्मियों के लिए बेस्ट है। इस लुक के साथ प्रियंका ने लाइट मेकअप के साथ पिंक लिपस्टिक और कानों में हुक ईयररिंग्स पहनी हुई थी।

Priyanka chopra

Priyanka chopra

इस लुक में प्रियंका काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी। (काजोल इस डिजाइनर साड़ी में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें)

Priyanka chopra

Priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट में भी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनका मंगलसूत्र भी नजर आ रहा है।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि Plane = Sleep।

प्रियंका के मंगलसूत्र की बात करें तो यह चार कटे हुए डायमंड एक पैंडल में लगे हुए है। जिसमें माला ब्लैक और गोल्ड दानों से मिकर बनी है।

आपको बता दें कि प्रियंका ने पिछले साल अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी। प्रियंका-निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन से शादी कीष जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी।

शादी के बाद ये क्यूट कपल हमेशा सुर्खियों में बना रहता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X