ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक को लेकर परिणीति उत्साहित

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक को लेकर परिणीति उत्साहित

अमेरिकन फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक के लिए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को चुना गया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2019 23:47 IST
'द गर्ल ऑन द ट्रेन'- India TV Hindi
'द गर्ल ऑन द ट्रेन'

मुंबई: अमेरिकन फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक के लिए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को चुना गया है। परिणीति इस फिल्म में काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने इसे एक 'रोमांचक सफर' बताया है। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा, "इस रोमांचक सफर पर जाने के लिए तैयार हूं! 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं।"

रिलायन्स इंटरटेनमेंट इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को प्रोड्यूस करेगा। हॉलीवुड की यह फिल्म साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स के पहले उपन्यास पर आधारित है। फिल्म और किताब, दोनों का शीर्षक एक ही है।

रिलायन्स इंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिवाशीश सरकार ने कहा, " 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' न केवल बेहतरीन साइकोलॉजिकल थ्रिलर्स में से एक है बल्कि यह एक महिला और उसकी जिंदगी की तलाश की कहानी भी है।"

उन्होंने कहा, "हमने किताब और फिल्म के राइट्स को खरीद लिया है और इसे उस तरह से बनाएंगे जिस तरह भारत में कहानियों को बताने का चलन है।" अभी तक यह फिल्म शीर्षकहीन है। इसे रिभु दासगुप्ता निर्देशित करेंगे जो इससे पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत फिल्म 'टीई3एन' का निर्देशन कर चुके हैं।

दूसरी ओर, खबर यह भी है कि परिणीति शाकाहारी बन गई हैं। कुछ चीजों की वजह से उनकी लाइफस्टाइल में यह बदलाव आया। उन्होंने कहा, "मांसाहार का बहुत ज्यादा शौक मुझे कभी नहीं रहा, अब मैं पूरी तरह से शाकाहारी बन गई हूं। इसके पीछे कुछ निजी व आध्यात्मिक कारण हैं और साथ ही कुछ स्वास्थ्य कारणों के चलते भी मैंने यह निश्चय किया है।"

परिणीति का मानना है कि शाकाहार भोजन उनकी जिंदगी और फिटनेस, दोनों के लिए बेस्ट है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का दूसरा गाना 'Mumbai Dilli Di Kudiyaan' हुआ रिलीज, देखें

अगर टीवी पर नहीं देख पाए PM Modi का पर्सनल इंटरव्यू, तो यहां देखिए, हो जाएंगे इमोशनल

elections-2022