A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य यैलो कलर की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं मीरा राजपूत, थम गई हर किसी की निगाह

यैलो कलर की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं मीरा राजपूत, थम गई हर किसी की निगाह

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इन दिनों अपनी बेस्टफ्रेंड सेजल कुकरेजा की शादी को एंजॉय कर रही हैं।

यैलो कलर की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं मीरा राजपूत, थम गई हर किसी की निगाहें- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DELNANALLASETH यैलो कलर की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं मीरा राजपूत, थम गई हर किसी की निगाहें

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इन दिनों अपनी बेस्टफ्रेंड सेजल कुकरेजा की शादी को एंजॉय कर रही हैं। वह शादी से संबंधित हर एक फंक्शन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। उनका हर लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

मीरा के लेटेस्ट लुक की बात करे तो उन्होंने फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से येलो कलर की शिफॉन प्रिंटेड साड़ी पहने हुए नजर आईं। 

भूमि पेडनेकर लहंगे में नजर आईं ग्लैमरस, फैंस को भाया लेटेस्ट फोटोशूट

मीरा ने इस लुक के साथ नॉर्मल मेकअप, मैट लिपस्टिक के साथ बालों को बैक साइड में पिन लगाकर ओपन किया हुआ था। इस लुक के साथ मीरा ने अनीता डोंगरे के कलेक्शन से पोटली बैग कैरी किया।

मीरा ने इस खूबसूरत लुक के साथ कई अन्य लुक की तस्वीरें शेयर की। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

दीया मिर्जा ने अपनी शादी में पहनीं इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बनारसी सिल्क साड़ी

मीरा राजपूत के इस लुक की बात करे तो उन्होंने जयंती रेड्डी के कलेक्शन ने खूबसूरत पर्पल कलर का लहंगा पहने हुए नजर आईं। जिसके साथ मीरा ने महरून कलर का दुपट्टा के साथ मैचिंग पोटली कैरी की। 

इसके साथ ही मीरा ने डायमंड नेकलेस के साथ सिंपल ब्रेसलेट और बालों को ओपन किए नजर आईं। 

Latest Lifestyle News