A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'पानीपत' के प्रमोशन के दौरान दिखे कृति सेनन के बेहतरीन लु्क्स, हर एक तस्वीर से नज़र हटाना मुश्किल

'पानीपत' के प्रमोशन के दौरान दिखे कृति सेनन के बेहतरीन लु्क्स, हर एक तस्वीर से नज़र हटाना मुश्किल

पानीपत के प्रमोशन के दौरान कृति सेनन ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न लुक में छाई हुई हैं। देखें उनके कुछ शानदार लुक्स। 

kriti sanon- India TV Hindi kriti sanon

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इस समय अर्जुन कपूर के साथ अपकमिंह फिल्म 'पानीपत' के प्रमोशन में काफी बिजी है। प्रमोशन के दौरान वह ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न लुक में छाई हुई हैं। देखें उनके कुछ शानदार लुक्स। 

प्रमोशन के दौरान कृति सेनन ब्राउन कलर की थाई हाई गाउन के साथ हैवी ज्वैलरी पहने हुए नजर आईं। इस लुक में कृति बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। थाई हाई स्लिट के साथ हैवी चोकर पहनने का एक नया ट्रेंड लेकर आईं है। इस लुक के साथ कृति ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और बालों को ओपन करके कर्ली किया हुआ था। 

सड़क 2 की एक्ट्रेस आलिया भट्ट 'बॉस लुक' में दिखीं स्टनिंग, देखें तस्वीरें

वहीं कृति के दूसरे लुक की बात करें तो वह प्रिंटेड प्लाजो पैंट पर नजर आईं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर ज्वैलरी कैरी की।

kriti sanon

जिसमें उन्होंने खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ दोनों हाथों में कंगन पहने। इस लुक में कृति काफी स्टनिंग लग रही थी। 

कृति सेनन वेस्टर्न ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल अवतार में भी बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने ekaya banaras ब्रांड की पिंक औ ग्रीन बॉर्डर वाली बनारसी साड़ी। इस लुक के साथ उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना। वहीं लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और गोल्वर हैवी ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

सर्दियों के मौसम में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो फॉलो करें ये शानदार टिप्स

उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ मैचिंग फ्रिल स्कर्ट और ऊपर से मैचिंग स्लग्र पहना। इस लुक के साथ कृति ने ज्वैलरी के नाम पर सिर्फ एंटिक नेकलेस पहना। 

इस लुक के साथ कृति ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था।

कृति सेनन का ये लुक काफी वायरल हुआ था क्योंकि इससे पहले करीना कपूर भी इस लुक में नजर आ चुकी है। कृति के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें कमर में अलग से पिंक कलर का स्कॉर्फ लगाया हुआ था। जिसमें वह खूबसूरत नजर आईं। 

कृति सेनन के इस लुक्स को देखकर फैंस काफी कमेंट कर रहें हैं। इसमें इन्होनें ग्रीन कलर का वन पीस पहना हुआ हैं और ङेनिम जैकेट कैर्री की हुई हैं और इसमें ये टाई अप हील में नजर आ रही हैं। 

कृति सेनन पानीपत के गाने के लॉन्च में इस बेहतरीन अनारकली ड्रेस में नजर आईं। ब्लैक कलर की इस अनारकली ड्रेस में रेड कलर के धागे से बेहतरीन फूलों की डिजाइन बनी हुई थी। इस लुक में कृति ने लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक के साथ मेसी बन बनाया हुआ था। जिसमें लाल गुलाब से अपने बालों को सजाया हुआ था। इस लुक के साथ हैवी ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया। 

कृति सेनन की फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त भी नजर आने वाले है। पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है.

Latest Lifestyle News