Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सर्दियों के मौसम में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो फॉलो करें ये शानदार टिप्स

अपने फैशन को लेकर कुछ टिप्स अपना सकते हैं। जिससे आप सबसे बेस्ट फैशनीस्ता लगेगी। जानें सॉल्ट अटायर की संस्थापक दीप्ति तोलानी से कुछ शानदार टिप्स।

IANS Reported by: IANS
Updated on: November 18, 2019 15:39 IST
Winter fashion tips- India TV Hindi
Image Source : PINTEREST Winter fashion tips

अकसर सर्दियों के मौसम में फैशन को लेकर कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है खासकर के लड़कियों को। अधिकतर लड़कियों को इस मौसम में समझ नहीं आता है कि वह क्या पहने जिससे उनको ठंड भी न लगे और स्टाइलिश भी नजर आए। ऐसे में आप अपने फैशन को लेकर कुछ टिप्स अपना सकते हैं। जिससे आप सबसे बेस्ट फैशनीस्ता लगेगी। जानें सॉल्ट अटायर की संस्थापक दीप्ति तोलानी से कुछ शानदार टिप्स।

वस्त्रों की लेयरिंग के आदी बनें

ठंड में लेयरिंग हमेशा ट्रेंड में बनी रहती है। जाड़े में इस तरह की ड्रेसिंग काफी प्रैक्टिकल भी है, तो लेयरिंग से झिझकने की कोई जरूरत नहीं है। स्वेटर, जैकेट, कोट के नीचे एक टर्टलनेक पहनने से आपको गर्माहट महसूस होगी।

अपने जूते को बनाए अपनी स्टाइल
जूते की एक अच्छी और स्टाइलिश जोड़ी सर्दियों में आपके स्टाइल को दुगना बढ़ा सकती है। इन्हें आप शॉर्ट ड्रेसेज के साथ पहन सकते हैं।

कोट में बेल्ट लगाकर उन्हें दें नया लुक
जाड़े के मौसम में हर रोज वही एक कपड़े पहनने से काफी बोरियत महसूस होती है, तो ऐसे में अपने बोरिंग पुराने कोट को आप बेल्ट के साथ पहनकर इसे एक नया लुक दे सकते हैं।

रेड कलर के गाउन में कहर बरपाती नज़र आईं मलाइका अरोड़ा, अमृता भी नहीं लगी किसी से कम

स्कार्फ के साथ करें कुछ एक्सपेरिमेंट
गले में साधारण तरीके से लपेटने के अलावा स्कार्फ का इस्तेमाल कई और तरीके से भी किया जा सकता है और स्कार्फ के साथ एक्सपेरीमेंट करने का सबसे अच्छा मौसम सर्दियों के अलावा कुछ और हो ही नहीं सकता। इसे आप जैकेट के ऊपर से डालकर बेल्ट से बांध सकते हैं या इसे कंधे के पास से एक गठरी जैसा भी बांध सकते हैं।

ब्लेजर और स्लिम लेगिंग्स
सर्दियों में ब्लेजर को ब्लैक स्लिम लेगिंग्स को आप पहन सकते हैं इससे पूरा का पूरा शरीर ढका रहेगा जिससे गर्माहट बनी रहेगी और इसे आप काले रंग के मोजे या ब्लैक बूट्स के साथ पेयर कर पहन सकते हैं जिससे पूरा का पूरा लुक काफी स्टाइलिश दिखेगा।

Latest Lifestyle News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement