A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य #Nickyanka Wedding: मेहंदी सेरेमनी में राजस्थानी लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, निक दिखें व्हाइट कुर्ते में

#Nickyanka Wedding: मेहंदी सेरेमनी में राजस्थानी लुक में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, निक दिखें व्हाइट कुर्ते में

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की क्रिश्चियन रीति रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। यह शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई है। दोनों कल हिंदू रीति रिवाज से एक दूसरे से शादी करेंगे। प्रियंका ने निक से शादी के बाद अपनी मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट से यह तस्वीरें शेयर की हैं।

priyanka- India TV Hindi priyanka

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की क्रिश्चियन रीति रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। यह शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई है। दोनों कल हिंदू रीति रिवाज से एक दूसरे से शादी करेंगे। प्रियंका ने निक से शादी के बाद अपनी मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट से यह तस्वीरें शेयर की हैं।

आपको बता दें कि क्रिश्चियन वेडिंग के लिए अमेरिकन डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन प्रियंका का वेडिंग गाउन डिजाइन किया है। प्रियंका चोपड़ा के आउटफिट्स की बात करें तो उन्होंने Ralph Lauren के द्वारा डिजाइन किया हुआ क्रिस्टल इंभेलिस्ड गाउन पहना। वहीं निक जोनस ने इस डिजाइनर की Shawl-collar डिनर जैकेट पहनी हुई थी। इस बारें में खुद इस Ralph Lauren ने खुलासा किया है।

priyanka

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने सोशल अकाउंट्स में मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे है। जहां प्रियंका ने मल्टीकलर राजस्थानी ड्रेस के साथ राजस्थानी सिल्वर ज्वैलरी में काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

priyanka

वहीं निक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता पायजमा पहना हुआ है। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

priyanka

वहीं परिणीती चोपड़ा यैलों कलर के सूट में और सोफी टर्नर ग्रीन कलर के लहंगे चुनर में नजर आ रही है।

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस डिजाइनर की बात करें तो उन्होंने अबु जानी और संदीप घोसला ने डिजाइन किया है। इसके साथ ही ज्वैलरी कलेक्शन भी इन्हीं का है।

रॉल्फ लॉरेन ने किया खुलासा, आखिर क्यों सभी प्रोटोकॉल तोड़ डिजाइन किया प्रियंका का वेडिंग गाउन

क्रिश्चियन रिवाज से हुई प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी, पहना इस ब्रांड के आउटफिट्स

तीसरे रिसेप्शन में ब्लैक कोट में नजर आएं रणवीर सिंह तो दीपिका पादुकोण ने पहना महरुन कलर का गाउन

Latest Lifestyle News