A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Nickyanka: इस डिजाइनर ने डिजाइन किया है प्रियंका चोपड़ा का डायमंड मंगलसूत्र

Nickyanka: इस डिजाइनर ने डिजाइन किया है प्रियंका चोपड़ा का डायमंड मंगलसूत्र

रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र काफी खूबसूरत और यूनिक है। जिसे इस डिजाइनर ने किया है डिजाइन।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Priyanka Chopra

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ने  निक जोनस से 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में 2 रीति रिवाज के साथ शादी कर ली है। निक जोनस ने इसी 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में ग्रैंड शादी की है। जिसकी तस्वीरें सामने आ गई है। 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन रखा गया था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र काफी वायरह हो रहा है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर किसने इस खूबसूरत मंगलसूत्र को डिजाइन किया।

हाल में ही सब्यसाची की डिजाइनर ग्रीन साड़ी के साथ सिंदूर, मंगलसूत्र और लाल चूड़े में प्रियंका चोपड़ा का लुक बेहद लाजवाब लग रहा था। उनके साथ निक जोनस भी स्टाइलिश अवतार में नजर आए। लेकिन सबकी नजरें एक चीज में जाकर टिक गई। वो है प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र।

जी हां प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र काफी खूबसूरत और यूनिक है। गोल्डन चैन पर कुछ काले मोती के साथ 3 डायमंड के साथ एक खूबसूरत पैंडल लगा हुआ है। जो कि काफी खूबसूरत दिख रहा है। इसे देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कीमत करोड़ों में होगी।

Sabyasachi

इस खूबसूरत मंगलसूत्र की डिजाइन की बात करें तो यह डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी से डिजाइन किया था। सब्यासाची ने प्रियंका और निक के वेडिंग आउटफिट्स भी डिजाइन किए है।

प्रियंका चोपड़ा को राजकुमारी जैसा दिखने के लिए 75 फुट लंबा घूंघट रखना पड़ा महंगा, हो गई बुरी तरह ट्रोल

दुबई में हो रहे मसाला अवॉर्ड में करीना कपूर ने दिलकश अंदाज में किया रैंपवॉक, तस्वीरें कर देगी आपको दीवाना

कटरीना कैफ ने कर्ली हेयर में कराया हॉट फोटोशूट, देखते ही आप कहेंगे 'वाह'

Latest Lifestyle News