A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा पर लगा डिजाइन चोरी करने का आरोप, बयान जारी कर मांगी माफी

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा पर लगा डिजाइन चोरी करने का आरोप, बयान जारी कर मांगी माफी

गौरतलब है कि रिद्धिमा ने हाल में ही नया फेस्टिव कलेक्शन लॉंच किया। जिसमें पर्ल और डायमंड की ईयररिंग्स की डिजाइन एक बड़े और फेमस ब्रांड से कॉपी करने का आरोप है। जिसके बार सोशल मीडिया में इसकी काफी अलोचना की जा रही है।

Ridhima kapoor- India TV Hindi Ridhima kapoor

नई दिल्ली: रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर एक जानी मानी ज्वैलरी डिजाइनर है। जिनका 'R' नाम से एक सक्सेसफुल ज्वैलरी ब्रांड है, लेकिन इस ब्रांड पर चोरी का आरोप लगाया गया है। गौरतलब है कि रिद्धिमा ने हाल में ही नया फेस्टिव कलेक्शन लॉंच किया। जिसमें पर्ल और डायमंड की ईयररिंग्स की डिजाइन एक बड़े और फेमस ब्रांड से कॉपी करने का आरोप है। जिसके बार सोशल मीडिया में इसकी काफी अलोचना की जा रही है।

डाइट सब्या ने दो तस्वीरों को शेयर करते हुए रिद्धिमा पर ये आरोप लगाए हैं। उनका दावा है कि असल में डिजाइन 'कोकीची मिकीमोटो' का है। रिद्धिमा ने ना केवल डिजाइन बल्कि तस्वीर भी मिकीमोटो की वेबसाइट से उठाई है।

डाइट सब्या ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक में ईयररिंग दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में रिद्धिमा की पोस्ट नजर आ रही है।
इस पोस्ट के साथ डाइट सब्या ने लिखा, कोकीची मिकीमोटो(Kokichi Mikimoto's) दुनिया में 'पर्ल किंग' के नाम से जाने जाते हैं। साल 1916 से काम कर रही ये ब्रांड इंडस्ट्री में एक बेंचमार्क है। शायद इसलिए 'जूलरी डिजाइनर ऑफ द ईयर' रिद्धिमा कपूर इस डिजाइन को अपनी ब्रांड नेम के साथ बेचने से खुद को रोक नहीं पाईं।

बयान जारी कर रिद्धिमा ने मांगी माफी
इस पोस्ट के बाद रिद्धिमा ने बयान जारी किया। उन्होंने लिखा, 'डियर इंस्टा फैमिली, हम, रिद्धिमा कपूर साहनी ज्वेलरी में प्लेजरिज्म को बढ़ावा नहीं देते। डायमंड और पर्ल के असली डिजाइनर को नहीं टैग करने के लिए हम माफी चाहते हैं। हम सभी डिजाइनर्स की क्रिएटिविटी की काफी इज्जत करते हैं और कभी कॉपी कर उनकी बेज्जती नहीं करेंगे। धन्यवाद।'

डिजाइनर मनीष अरोड़ा ने किया खुलासा, लगातार 50 दिनों तक 20 लोगों ने काम करके बनाई रणवीर सिंह की ये अजीबो गरीब ड्रेस

दुल्हन के लिबास में यामी गौतम लग रही है बहुत ही हॉट और ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण के बाद रणवीर सिंह भी अपनी अजीबो गरीब ड्रेस के कारण हो रहे हैं ट्रोल, फैंस का निकला यूं गुस्सा

Latest Lifestyle News