A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य पति रणवीर सिंह के साथ कैजुअल लुक में हॉट नज़र आईं दीपिका पादुकोण, दोनों के बीच दिखीं ज़बरदस्त बॉन्डिंग

पति रणवीर सिंह के साथ कैजुअल लुक में हॉट नज़र आईं दीपिका पादुकोण, दोनों के बीच दिखीं ज़बरदस्त बॉन्डिंग

साल 2018 में रणवीर सिंहर और दीपिका पादुकोण से बहुत ही ग्रांड तरीके से शादी की थी। जिसके बाद से वह रोजाना चर्चा का विषय बनें रहते हैं। यह क्यूट कपल मुंबई के एक रेस्त्रा में देखा गया। जिसमें दोनों काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आएं।

deepika and ranveer- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH deepika  and ranveer

नई दिल्ली: साल 2018 में रणवीर सिंहर और दीपिका पादुकोण से बहुत ही ग्रांड तरीके से शादी की थी। जिसके बाद से वह रोजाना चर्चा का विषय बनें रहते हैं।  यह क्यूट कपल मुंबई के एक रेस्त्रा में देखा गया। जिसमें दोनों काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आएं।

जहां रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण का हाथ थामे हुए नजर आएं। इन दिनों तो सिंबा की ज़बरदस्त कामयाबी के बाद वो और भी रंग में नज़र आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण भी इस मौके पर बेहद खुश नज़र आईं।

deepika  and ranveer

दीपिका के लुक की बात करें तो वह कैजुउल लुक में नज़र आईं। इस सिंपल लुक में वह काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही थी। बता दें कि उन्‍होंने इंक ब्‍लू कलर की नैरो बॉटम जींस पहनीं थी। साथ ही ब्‍लैक कलर का लूज टी शर्ट। इसके साथ वाइट स्‍नीकर और हेयर स्‍टाइल की बात करें तो उन्‍होंने बालों को खुला ही रखा था। इससे वह और भी हॉट लग रही थीं।

 ranveer

वहीं रणवीर सिंह के लुक की बात करें तो वह Gucci ब्रांड की स्वैटशर्ट के साथ व्हाइट कलर के ट्राउजर और स्टाइलिश शूज में नजर आएं।

deepika  and ranveer

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्‍दी ही फिल्‍म 'छपाक' में नजर आएंगी। यह फिल्‍म मेघना गुलजार बना रही हैं। इस फिल्‍म की कहानी एक सच्‍ची घटना पर आधारित है। यह कहानी है एक ऐसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी की जिंदगी की।

Vogue इंडिया के कवर पेज पर इस अंदाज में नजर आईं ईशा अंबानी

सोनम की ये साड़ी सुर्खियों में, इसमे उनके नाम के साथ तमिल में लिखा एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और मसाबा का नाम

रिसेप्शन में अमित ठाकरे की पत्नी मिताली ने पहना सब्यासाची कलेक्शन का लहंगा, ये लहंगा पहन दीपिका हो चुकी हैं ट्रोल

 

Latest Lifestyle News