Friday, April 19, 2024
Advertisement

Amit thackeray-Mitali Borude Reception: रिसेप्शन में अमित ठाकरे की पत्नी मिताली ने पहना सब्यासाची कलेक्शन का लहंगा, ये लहंगा पहन दीपिका हो चुकी हैं ट्रोल

Raj Thackeray s son Amit thackeray-Mitali Borude Reception: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे फैशन डिजाइनर मिताली बारुदे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। सामने आईं रिसेप्शन की तस्वीरें।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: January 27, 2019 21:29 IST
amit thackerays  and fashion designer mitali borude reception in mumbai- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH amit thackerays  and fashion designer mitali borude reception in mumbai

Raj Thackeray s son Amit thackeray-Mitali Borude Reception: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे फैशन डिजाइनर मिताली बारुदे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की सगाई 11 दिसंबर 2017 को हुई थी। शादी बेहद सादगी से परिवार और रिश्तेदारों के बीच संपन्न हुई है।  आज ठाकरे परिवार ने रिसेप्शन रखा है। जिसमें नेताओं के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, उर्मिला सहित कई फेमस सेलिब्रिटी शिरकत रहे है।

राज ठाकरे के बटे-बहू रिसेप्शन पार्टी में काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे है। अमिच ठाकरे के लुक की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट के ऊपर वेल्वेट पर्पल कलर का कोट और ब्लैक कलर के पैंट में नजर आ रहे है।

वहीं मिताली की बात करें तो डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के कलेक्शन का खूबसूरत लहंगा में नजर आ रही है। उन्होंने फ्लोवर मल्टीपल कलर लहंगे के साथ डीप नेट ब्लाउज के साथ नेट दुपट्टा को चुना। इसके साथ ही डामंड ज्वैलरी में वह काफी खूबसूरत लग रही थी।

अब बात करें मिताली के इस लहंगे की तो आपके बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण भी अपनी शादी के पोस्ट फंक्शन में पहन चुकी है। जिसमें अपने लुक के कारण काफी ट्रोल भी हुई थी।

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने  फ्लोवर मल्टीपल कलर लहंगे के साथ डीप नेट ब्लाउज के साथ नेट दुपट्टा को चुना। लेकिन अपनी हेयर स्टाइल के कारण ट्रोल होने लगी। जी हां दीपिका पादुकोण के हेयर स्टाइलिश  Gabriel Georgiou ने गुलाबों से ताजनुमा स्टाइल बनाई है। लेकिन ये देखने में कुछ खास नहीं लग रही है। लेकिन यह फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आईं थी। 

अमित एक कॉमर्स ग्रेजुएट हैं और मिताली मुंबई बेस्ड फैशन डिजाइनर। मिताली ने अमित की बहन उर्वशी ठाकरे के साथ 'द रैक' नाम का लेबल स्थापित किया है। फैशन डिजाइनर होने के अलावा मिताली मशहूर बाल चिकित्सक डॉक्टर संजय बारुदे की बेटी भी हैं।

बताया जा रहा है कि मिताली और अमित कुछ समय से करीबी दोस्त हैं, अमित की मुलाकात मिताली से अपनी बहन के जरिए हुई थी। अमित एक कार्टूनिस्ट भी हैं। इसके अलावा उन्हें फुटबॉल खेलना भी बहुत पसंद है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement