A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य मैगजीन कवर पर ऑफ-शोल्डर आउटफिट में हॉट नजर आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

मैगजीन कवर पर ऑफ-शोल्डर आउटफिट में हॉट नजर आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी रॉय अब एक फैशन मैगजीन का चेहरा बनी।

Mouni Roy- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Mouni Roy

Mouni Roy Photoshoot: बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना देती हैं। वहीं दूसरी ओर वह बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से भी कर किसी को इंप्रेस करती हुई नजर आ रही हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी रॉय अब एक फैशन मैगजीन का चेहरा बनी।

दरअसल मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह एक मैगजीन कवर पर दिख रही हैं। मौनी TMM इंडिया के अप्रैल इश्यू का चेहरा बनीं।

मौनी के लुक  की बात करें चो उन्होंने ब्लैक कलर का एम्बेलिश्ड ऑफ-शोल्डर ड्रेस कैरी की है। जिसकी नेट स्लीव्ज पर फ्लोरल डिटेलिंग है। इस दौरान उन्होंने स्मोकी आईज से अपने मेकअप को बोल्ड बनाया और न्यूड लिप्स से इसे बैलेंस किया। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो मौनी मिडिल पार्टिंक के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं। वह इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

 ये तस्वीर TMM इंडिया का 50वां इश्यू है।

हाल में ही मौनी रॉय म रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ) में नजर आईं थी। जिसमें डॉन अब्राहम लीड रोल में थे। इसके अलावा मौनी रॉय की झोली में  बड़ी फिल्में है। जिसमें करण जौहर की फिल्म 'तख्त' शामिल है। इसके अलावा मौनी रॉय 'बोल चूड़ियां' और मेड इन चाइना में नजर आने वाली है।

मंदिरा बेदी इस उम्र में भी अपनी फिटनेस की वजह से बॉलीवुड हीरोइनों को देती हैं मात

कपिल शर्मा शो में कलंक प्रमोशन के लिए आए वरुण धवन ने खोला सलमान खान की ग्लोइंग स्किन का राज

Avengers Endgame स्टार स्कार्लेट जोहानसन ने ब्लैक पैंटसूट पहन रेड कारपेट पर बिखेरे जलवे

Latest Lifestyle News