A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य दीपिका पादुकोण की कोंकणी शादी में सब्सासाची ने नहीं डिजाइन की थी साड़ी, ट्रोल होने पर दी सफाई

दीपिका पादुकोण की कोंकणी शादी में सब्सासाची ने नहीं डिजाइन की थी साड़ी, ट्रोल होने पर दी सफाई

दीपवीर के बेंगलुरु रिसेप्शन के दिन (21 नवंबर) सब्यासाची ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की और दीपिका की कोंकणी शादी की साड़ी के एक महत्वपूर्ण फेक्ट का खुलासा किया।

Deepika- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Deepika

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और ऱणवीर सिंह की शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी माना जा रहा है। इस क्यूट कपल से 14-15 नवंबर को इटली में 2 रीति-रिवाज के साथ शादी की। 14 नवंबर को कोंकणी रीति रिवाज के साथ और 15 नवंबर को सिंधू रीति रिवाज के साथ शादी की। दोनों की तस्वीरों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में यह कपल बहुत ही खबूसरत लग रहा है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इन दोनों के आउटफिट्स किसने डिजाइन किए। तो अभी तर हम यहीं मानते रहे है कि सारे आउटफिट्स फेमस डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है। लेकिन ऐसा नहीं है कोंकणी रीति रिवाज में जो दीपिका पादुकोण ने साड़ी पहनी है वो सब्यासाची ने डिजाइन नहीं की है। बल्कि दीपिका को उनकी मां ने गिफ्ट ने की थी।

दीपवीर के बेंगलुरु रिसेप्शन के दिन (21 नवंबर) सब्यासाची ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की और दीपिका की कोंकणी शादी की साड़ी के एक महत्वपूर्ण फेक्ट का खुलासा किया।

सब्यसाची ने बताया कि दीपिका पादुकोण की गोल्डन साड़ी जो उन्होंने कोंकणी शादी में पहनी थी वो उनकी मां उज्जला पादुकोण ने गिफ्ट की है। जो कि एक रिवाज है। उन्होंने साड़ी में कुछ और कारीगरी करने के लिए सब्यासाची को दिया था। साड़ी बेंगलुरु के अंगाड़ी गैलेरिया से खरीदी गई थी।

साड़ी को लेकर सब्यासाची काफी ट्रोल हुए। इस बारें में खुद अंगाड़ी गैलेरिया भी कमेंट किया।

sabyasanchi instra

इसके साथ ही हर कोई सब्यासाची को ट्रोल करना शुरु कर दिया। जिसके बाद उन्होनें अपने इंस्ट्राग्राम पर एक नोटिफिकेशन डाली। जिसमें उन्होंने अंगाड़ी गैलेरिया को केड्रिट दिया।  

दीपिका पादुकोण, सोनम, अनुष्का, ऐश्वर्या के अलावा इन अभिनेत्रियों ने पहना सबसे मंहगा मंगलसूत्र, देखें पूरी लिस्ट

.दीपिका पादुकोण का लहंगा ही नहीं कलीरे और चूड़ा भी है शानदार, जिनकी कीमत बताई जा रही है इतनी!

दीपिका पादुकोण सहित इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने पहनी सबसे मंहगी और खूबसूरत इंगेजमेंट रिंग, कीमत उड़ा देगी होश

Latest Lifestyle News