A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य शिल्पा शेट्टी ने इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स में कराया फोटोशूट, इन हॉट तस्वीरों ने नहीं हटा पाएंगे नजर

शिल्पा शेट्टी ने इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स में कराया फोटोशूट, इन हॉट तस्वीरों ने नहीं हटा पाएंगे नजर

शिल्पा शेट्टी ने हाल में ही एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया। इस इंडो वेस्टर्न लुक में वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। देखें तस्वीरें। 

Shilpa shetty- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Shilpa shetty

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जहां एक ओर अपनी फिटनेस के कारण सुर्खियों में छाई रहती है। वहीं दूसरी ओर वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक में हर अभिनेत्री को टक्कर देती हुई नजर आती हैं। हाल में ही शिल्पा शेट्टी से एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया। इस इंडो वेस्टर्न लुक में वह काफी हॉट लगने के साथ-साथ खूबसूरत नजर आ रही थीं। यह फोटोशूट थाईलैंड में कराया हुआ है। ये तस्वीरें शिल्पा ने अपने इंस्ट्राग्राम में शेयर की है।

शिल्पा शेट्टी ने फोटोशूट शेयर करते हुए बताया कि उन्हें इस शूट के दौरान बहुत मजा आया। उन्होंने शूट का एक-एक पल खूब एंजॉय किया। शिल्पा ने बताया कि हर एक पिक्चर की अपनी एक कहानी है। इसे एक शानदार मौसम के वक्त शूट किया गया है।   

शिल्पा ने कई तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में वह मस्टर्ड कलर का आउटफिट पहने हुए नजर आ रही है। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ केवल नेकपीस पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ खुला रखा हुआ है।

वहीं दूसरी फोटो में शिल्पा पिंक कलर की प्रिंटेड ट्यूब गाउन में दिख रही हैं। इस आउटफिट को शिल्पा ने गोल्डन कलर के हैवी कंगन के साथ पूरा किया है। इसमें भी सेंटर पार्टिंग के साथ खुला रखा हुआ है।

वहीं तीसरी तस्वीर की बात करें तो वह खूबसूरत पीच कलर के गाउन में नजर आ रही थी।

वहीं चौथी तस्वीर में उन्होंने फ्लोरल प्रिंट पिंक ब्लाउज के साथ रेड कलर का फ्रील लहंगा पहना हुआ था। इस तस्वीर में वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

शिल्पा इन दिनों अपनी फैमिली के साथ यूरोप में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। हाल में ही उन्होंने एक वीडियो  शेयर किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये क्रूज पर मेरा मर्लिन मुनरो मोमेंट है। इस वीडियो को आखिर तक जरूर देखना, आपको पता चलेगा कि मैंने ऐसा क्यों कहा।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक करने वाली है। वह यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ के साथ एक फिल्म  में नजर आने वाली है।

ये भी पढ़ें-

परिणीति चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा प्रमोशन के दौरान एक जैसे आउटफिट्स में आईं नजर, बताएं कौन लग रहा है ज्यादा Better

रवीना टंडन की बेटी राशा स्टाइल और लुक्स में नहीं है अपनी मां से कम, खुद ही देखें तस्वीरें

मौनी रॉय ने एक फिर अपनी दिलकश अदाओं से जीता हर किसी का दिल, स्ट्रेपलेस ब्रालेट में आईं नजर

Latest Lifestyle News