A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य क्या शिल्पा इस ड्रेस को पहन जा रही है मिलिट्रि से जुड़ने?

क्या शिल्पा इस ड्रेस को पहन जा रही है मिलिट्रि से जुड़ने?

हेशा अपने ड्रेसेस से अपने फैन को खुश से करने वाली शिल्ला शेट्टी से लोगों को निराश किया। देखें आखिर ऐसा क्या है..

shilpa shetty- India TV Hindi shilpa shetty

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपकमिंग डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर- चैप्टर 2' की तैयारियों में लगी हुई हैं। शिल्पा की गिनती बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और फिट मॉम्स में होती है।

शिल्पा के स्टाइल की बात की कुछ अलग है। वह कभी भी अपने ड्रेसेस को लेकर कोई भी ,समझौता नहीं करती है। फिर चाहें वो खूसूरत साडियों की बात हो या फिर नार्मल ड्रेस की। हाल में ही उन्होंनें जंकशूट की एक पिक्चर इस्ट्राग्राम में शेयर की। जिसमें वह ठीक-ठाक लग रही है। यूं कह सकते है कि अपने पैन को इस बार उन्होंने निराश कर दिया। साथ ही उनके आंखो की चमक और ही कुछ कह रही है।

सोशल मीडिया में शेयर की गई ये जंकसूट बिल्कुल मिलिट्री की ड्रेस की तरह लग रही है। जिसे अगरिमा बत्रा ने डिजाइन किया है। इस ड्रेस की शर्ट में ब्लैक कलर के पटट्टियां लगी हुई है। जो देखने में ज्यादा आकर्षित नहीं करही है। वहीं पैंट की बात करें तो बहुत ही डिशेंट सा नजर आ रहा है।(असमय गिर रहे है बाल, तो परेशान न हो लड़कियों को पसंद आते है गंजे लोग)

शिल्पा ने इस जंकशूट के साथ इंडो-एथेनिक ब्लैक गोल्डन के कॉबिनेशन में लंबी बेल्ट के बूट पहना हुआ है। जो कि देखने में बहुत ही पुराने से नजर आ रहा है। (एक बार फिर प्रिंयका के आगे सब हुए फेल, एमी अवार्ड में बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा)

वहीं हेयर स्टाइल की बात करें तो सिर्फ सिंपल से कर्ली किया हुआ है। इसके साथ ही लाइट मेकअप और रेड कलर की लिपस्टिक का कॉम्बिनेशन किया हुआ है।

Latest Lifestyle News