A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर मां सोनी राजदान के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, इस अनारकली सूट की कीमत हजारों रुपए

मां सोनी राजदान के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, इस अनारकली सूट की कीमत हजारों रुपए

आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी है, लेकिन बिजी शेड्यूल से अपनी फैमिली के लिए टाइम निकालना नहीं भूलती है। हाल में ही आलिया मां सोनी राजदान की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई थी

alia bhatt, soni rajdaan- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH alia bhatt soni rajdaan

Alia Bhatt Anarkali Suit Cost: आलिया भट्ट अपनी स्टाइल से हर किसी को फेल कर देती हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से लेकर आज कर आलिया अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशसेंस के लिए जानी जाती है। इन दिनों वह अपनी फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी है, लेकिन बिजी शेड्यूल से अपनी फैमिली के लिए टाइम निकालना नहीं भूलती है। हाल में ही आलिया मां सोनी राजदान की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई थी। जानें इस अनारकली सूट की कीमत।

आलिया भट्ट एक जिम्मेदार बेटी हैं और इस बात पर किसी को कोई शक नहीं है। वह अक्सर अपने माता-पिता के साथ वक्त बिताती हैं। वह अपनी मां सोनी राजदान की बहुत लाडली हैं तो पिता महेश भट्ट की आलिया में जान बसती है।

alia bhatt

सोनी राजदान की फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' रिलीज से पहले आलिया खूबसूरत अंदाज में नजर आईं।

alia bhatt

आलिया के लुक की बात करें तो उन्होंने खूबसूरत शोल्डर ऑफ गोल्डन व्हाइट कलर का अनारकली सूट पहना था। जिसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप के साथ बेबी पिकं लिपस्टिक और लोअर पौनीटेल बनाई हुई थी।

alia bhatt

इस लुक के साथ खूबसूरत झुमके पहने हुए थे।

Image Source : masaba housemasaba house anarkali suit

हर किसी को आलिया भट्ट का ये अनारकली सूट काफी पसंद आया था। आलिया ने ये खूबसूरत अनारकली सूट मसाबा गुप्ता के कलेक्शन से पहना था। जिसकी कीमत 30 हजार रुपए है।

Kalank Promotion: एक बार फिर आलिया भट्ट ने ट्रेडिशनल अवतार में ढाया कहर, माधुरी भी दिखीं खूबसूरत

RAW Promotion: मौनी रॉय डिजाइनर साड़ी में नज़र आईं खूबसूरत, तस्वीरें देखकर कहेंगे वाह

मानुषी छिल्लर अपने फोटोशूट पर थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनने के कारण हो गई ट्रोल, यूजर्स ने कहा- पैंट पहनना भूल गई

Latest Lifestyle News