Friday, March 29, 2024
Advertisement

RAW Promotion: मौनी रॉय डिजाइनर साड़ी में नज़र आईं खूबसूरत, तस्वीरें देखकर कहेंगे वाह

मौनी अपनी फिल्म रॉ के प्रमोशन के दौरान साड़ी लुक में नजर आईं थी। देखें खूबसूरत तस्वीरें।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: April 05, 2019 16:22 IST
Mouni roy, raw- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Mouni roy

Mouni Roy  Saree Look: आज सिनेमा घरों में मौनी रॉय की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' रिलीज हो गई है लेकिन इस फिल्म में मौनी अपान जादू नहीं बिखेर पाईं, लेकिन अपने फैशनसेंस से हर किसी को अपना दीवानी बना लेती है। मौनी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस को अपने लुक के साथ-साथ वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। आज मौनी ने अपने इंडियन लुक की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की।

मौनी अपनी फिल्म रॉ के प्रमोशन के दौरान साड़ी लुक में नजर आईं थी। उन्होंने pernias pop up shop लेबल की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। जो कि 2 कलर से मिक्स थी। वह रेड और बेबी पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं। जिसमें उन्होंने बेल्ट लगाई हुई थी। इस लुक में मौनी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

मौनी ने लाइट मेकअप के साथ स्मोकी आइज और न्यूड लिपस्टिक के साथ-साथ स्ट्रेट हेयर के साथ अपने लुक को पूरा किया।

इसके साथ ही मौनी ने खूबसूरत Aquamarine Jewellery कलेक्शन ने गोल्डन झूमके पहने हुए थे। जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी।

फिलहाल मौनी रॉय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं। आपको बता दें कि मौनी ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोलड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसमें वह बंगाली पत्नी का रोल निभा रही थी।

मौनी रॉय को प्लास्टिक सर्जरी के कारण इन तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल, यूजर्स बोले- फेक लिप-फेक फेस

'भाभी जी घर पर है' की सौम्या टंडन बेटे के जन्म के बाद तेजी से घटा रही हैं अपना वजन, देखें फोटो और वीडियो

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement