A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर गोल्डन एरा की एक्ट्रेस आशा पारेख और वहीदा रहमान का इस उम्र में भी है जलवा बरकरार, देखें तस्वीरें

गोल्डन एरा की एक्ट्रेस आशा पारेख और वहीदा रहमान का इस उम्र में भी है जलवा बरकरार, देखें तस्वीरें

गोल्डन एरा की दिग्गज अभिनेत्रियां वहीदा रहमान और आशा पारेख की लेटेस्ट तस्वीरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह हाल में ही 'सुपर डांसर 3' के सेट में नजर आईं।

Asha Parekh , waheeda rehman- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Asha Parekh and waheeda rehman

नई दिल्ली: गोल्डन एरा की दिग्गज अभिनेत्रियां वहीदा रहमान और आशा पारेख की लेटेस्ट तस्वीरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह हाल में ही 'सुपर डांसर 3' के सेट में नजर आईं। जिनमें शिल्पा शेट्टी जज के तौर पर है। शिल्पा भी व्हाइट साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आईं।

Asha Parekh waheeda rehman and shilpa shetty

कभी अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाली वहीदा और आशा की आज भी खूबसूरती भी कायम है। लेकिन उम्र का असर अब साफ नजर आ रहा है।

Asha Parekh

76 साल की उम्र में भी आशा का चार्म बरकरार है। आशा पारेख के लुक की बात करें तो उन्होंने खूबसूरत ब्लैक कलर की खूबसूरत साड़ी पहने नजर आईं। जिसके साथ पिंक कलर का ब्लाउज पहना। आशा ने लाइट मेकअप के साथ खूबसूरत डायमंड नेकलेस और ब्लाउज की मैचिंग की खूबसूरत बिंदी लगाई हुए नजर आईं।

Asha Parekh

आशा पारेख के बारे में आपको याद दिला दें कि 1959 से 1973 के बीच वो हिंदी फ़िल्मों की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार रही हैं।

waheeda rehman

वहीं 81 साल की उम्र में भी खूबसूरती बरकरार रखी हुई है। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क ग्रीन कलर की साड़ी पहनी। जिसमें व्हाइट कलर की एब्राइड्री बार्डर में थी। इसके साथ ही खूबसूरत मोतियों के हार और ईयररिंग्स उनकी खूबसूरती कई गुना बढ़ा रहा था।

waheeda rehman

वहीदा रहमान ने इसी साल फरवरी में उन्होंने अपना 81 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। ‘प्यासा’ ‘कागज के फूल’, ‘चौदहवीं का चांद’ और ‘साहब बीवी और गुलाम’ के अलावा नेशनल अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म ‘तीसरी कसम’ में राज कपूर के साथ वहीदा ने जो हीराबाई का किरदार निभाया था, उसे भला कौन भूल सकता है? ‘गाइड’ और ‘नीलकमल’ भी उनके कैरियर की यादगार फ़िल्मों में शुमार है।

shilpa shetty

वहीं शिल्पा शेट्टी के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की फ्लोरल साड़ी पहनी हुई थी। जिसके साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ मोतियों के माला के साथ खूबसूरत स्टोन नेकलेस और ईयररिंग्स पहना हुआ था। इसके साथ ही खूबसुरत हेयरस्टाइल के साथ व्हाइट कलर के गुलाब के फूल लगाएं हुए थे। जो कि उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहे थे।

दीपिका पादुकोण का ब्राइडल लुक को इस फैन ने किया कॉपी, वायरल हुआ Bridal Look

अनन्या पांडेय पहली बार नजर आईं मैगजीन कवर पर, देखें स्टनिंग फोटो और वीडियों

सोनम कपूर ने स्विमसूट में पोस्ट की फोटो, यूजर्स ने कहा- ज्यादा ही कर लिया फोटोशॉप, नहीं पहचान में आ रहा चेहरा

Latest Lifestyle News