A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर India Couture Week: रैंप वॉक पर डायना पेंटी ने गाउन में तो रकुल प्रीत ने लहंगा पहनकर बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

India Couture Week: रैंप वॉक पर डायना पेंटी ने गाउन में तो रकुल प्रीत ने लहंगा पहनकर बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

दिल्ली में हो रहे एफडीसीआई इंडिया कोचर वीक 2019 रुकल प्रीत और डायना पैंट ने रैंप वॉक किया। वहीं रकुल प्रीत ने फैशन डिजायनर रेनु टंडन के आउटफिट्स को पहनकर रैंप वॉक किया।

Rakul preet and daina penty- India TV Hindi Rakul preet and daina penty

बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी अपने हर लुक से हर किसी को इप्रेंस कर लेती हैं। जहां कांस में अपने लुक से हर किसी को टक्कर से वाली डायना एक फिर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं। वहीं रकुल प्रीत की बात करें तो वह खूबसूरत लहंगा में एक दम दुल्हन के रुप में नजर आ रही हैं।

दिल्ली में हो रहे एफडीसीआई इंडिया कोचर वीक 2019 रुकल प्रीत और डायना पैंट ने रैंप वॉक किया। जहां डायना ने फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता के कलेक्शन को पेश किया। तो वहीं रकुल प्रीत ने फैशन डिजायनर रेनु टंडन के आउटफिट्स को पहनकर रैंप वॉक किया।

daina penty

डायना के लुक की बात करें तो उन्होंने खूबसूरत मेटालिक स्ट्रक्चर का गाउन पहना हुआ था। जिसमें वन शोल्डर स्ट्रेप है। जिसमें बहुत ही ज्यादा फ्लर्ड थे। यह खूबसूरत गाउन एक सी क्रीचर से इंस्पायर्ड है।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा ने कराया ब्राइडल फोटोशूट, तस्वीरों मे नजर हट पाना मुश्किल

daina penty

इस लुक के साथ डायना ने सिल्वर ईयररिंग्स के साथ लो बन के साथ अपनी स्किन को थोड़ा Dewy किया हुआ था। इसके साथ ही ग्लोसी न्यूड लिपस्टिक चुना था। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

India Couture Week 2019: हरे रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखीं मलाइका अरोड़ा

वहीं रकुल प्रीत के लुक की बात करें तो उन्होंने खूबसूरत हैवी एब्राइड्री किया हुआ गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था। जिसमें मिरर वर्क भी किया गया था। इस लुक के साथ रकुल ने डीप नैक का ब्लाउज पहना। वहीं मेकअप की बात करें तो लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ था। वहीं कानों में हैवी ईयररिंग्स पहने हुए थे। इस लुक में रकुल प्रीत बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

Latest Lifestyle News