A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर जाह्नवी कपूर ने पहनी ब्राइडल ड्रेस, फैशन डिजाइनर बोली: मेरे डिजाइन की कॉपी

जाह्नवी कपूर ने पहनी ब्राइडल ड्रेस, फैशन डिजाइनर बोली: मेरे डिजाइन की कॉपी

हाल में ही जाह्नवी कपूर एक इवेंट में व्हाइट कलर के आउटफिट्स पहनकर पहुंची थी। कहा जा रहा है कि यह आउटफिट्स फेमस डिजाइनर के लुक से कॉपी है।

janhvi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM janhvi kapoor

बॉलीवुड स्टार फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस और फिटनेस के कारण सुर्खियों में बने रहतें है। यहां तक की फैंस भी इस बात का इंतजार करते रहते है कि कब उनकी एक्ट्रेस एक दमदार लुक में सामने आए। स्टार्स ग्रैंड पार्टी या  किसी इवेंट में अपने स्टाइल के जलवे बिखेरती हुए नज़र आ जाती हैं। जिनमे से कुछ ऐसी सेलेब्स होती है जो सोशल मीडिया में अपने लुक के कारण चर्चा में आ जाती है। वहीं कई बार उनके आउटफिट्स को लेकर खबर आती है कि उनके डिजाइनर ने नामी कंपनी के डिजाइन को कॉपी किया है। ऐसा ही कुछ जाह्नवी कपूर के आउटफिट्स के साथ हुआ है। जिसके कारण वह ट्रोल की शिकार हो गई। 

हाल में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक अवॉर्ड शो में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उनका यह लुक कुछ अनाम फैशन एनालिस्ट के कारण ट्रोल हो रहा हैं। 

जाह्नवी कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन सेलिब्रिटीज ने रेड कारपेट में बिखेरे जलवे, देखें तस्वीरें

धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का फैदर रफल ड्रेस पहनी थी। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स के साथ लाइट मेकअप, ग्लोसी लिप के साथ मेसी बन और ईयररिंग्स में डायमंड पहना। जाह्नवी इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। लेकिन इस ड्रेस के कारण उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा हैं। 

diet sabya

दरअसल, डायट सब्या नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 2 तस्वीरें शेयर की है। जिसमें जाह्नवी कपूर की ड्रेस Mihano Momosa के ब्राइडल 2017 के कलेक्शन से मैच खा रही हैं। जिसके बाद इस कंपनी से जाह्नवी कपूर के डिजाइनर को मैसेज करके पूछा कि क्या ये आपकी डिजाइन है। जिसके बाद Mihano Momosa ने कहा कि यह मेरी डिजाइन की कॉपी है। 

द कपिल शर्मा शो में 'छपाक' का प्रमोशन करने पहुंची दीपिका पादुकोण, पिंक कलर के आउटफिट्स में दिखीं स्टनिंग

diet sabya

यह पहली बार नहीं है जब डायट सब्या ने भारतीय डिजाइनरों और स्टाइलिस्टों को ट्रोल कर चुके हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट, सोनम कपूर, रिया कपूर, मलाइका अरोड़ा और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां भी अपने लुक के कारण ट्रोल का शिकार हो चुकी हैं।

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह गुंजन सक्सेना की बायोपि के अलावा राजकुमार राव के साथ 'रूहीआफ्जा' और 'तख्त'  में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा वह इन दिनों 'दोस्ताना 2' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और लक्ष्य नजर आने वाले हैं। 

Latest Lifestyle News