A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत मिनी स्कर्ट पहने के कारण बुरी तरह हुईं ट्रोल, लोगों ने कर डाले ऐसे कमेंट्स

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत मिनी स्कर्ट पहने के कारण बुरी तरह हुईं ट्रोल, लोगों ने कर डाले ऐसे कमेंट्स

मीरा राजपूत अपनी बेटी मीशा (Misha Kpaoor) के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनी हुई थी। जिसके कारण वह खूब ट्रोल हो रही हैं।

Meera Rajput- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Meera Rajput

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत(Mira Rajput) कभी जिम के बाहर तो कभी पति के साथ डिनर डेट में स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हो जाती हैं। हाल में ही वह अपनी बेटी मीशा कपूर के साथ एक ग्रासरी शॉप में नजर आईं थीं। लेकिन मीरा अपने लुक के कारण काफी ट्रोल हो गई हैं।

दरअसल मीरा राजपूत अपनी बेटी मीशा (Misha Kpaoor) के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। मीरा के लुक की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट के साथ येलो कलर की मिनी स्कर्ट पहनकर नजर आईं। जिसके कारण वह बुरी तरह ट्रोल हो गई। फैंस को मीरा का इस तरह की मिडी ड्रेस पहनना रास नहीं आया।

Meera Rajput

एक यूजर ने लिखा कि क्या मीशा के कपड़े पहन लिया है आंटी ने। शाहिद ने इतना पैसा कमाया है थोड़ा शॉपिंग में खर्च कर लो।

एक बार फिर ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आईं हिना खान, न्यूयार्क में तिरंगा लहराकर बढ़ाया देश का मान

दूसरे यूजर ने कहा कि इसकी बेटी ने भी मीरा से बड़े कपड़े पहने है। वहीं एक ने लिखा..अजीब स्कर्ट..वहीं दूसरे ने लिखा-मीशा की स्कर्ट मम्मी मीरा ने गलती से पहन ली क्या, इतना एटिट्यूड लेकर अपने घर जाओ।

अनुष्का शर्मा Beach के किनारे येलो स्विमसूट में नजर आईं हॉट, तस्वीर हुई वायरल

Image Source : instragramMeera rajput troll

इस तरह के कमेंट्स से पूरा सोशल मीडिया भरा हुआ है।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मीरा अपने कपड़ों के कारण हुई है। इससे पहले भी कई बार उन्हें इस चीज का सामना करना पड़ा है।

Latest Lifestyle News