A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर कंगना रनौत सिर्फ 600 रुपए की साड़ी पहनकर एयरपोर्ट पर दिखीं खूबसूरत, बहन रंगोली ने फैंस से की ये अपील

कंगना रनौत सिर्फ 600 रुपए की साड़ी पहनकर एयरपोर्ट पर दिखीं खूबसूरत, बहन रंगोली ने फैंस से की ये अपील

हाल में ही कंगना एयरपोर्ट पर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई थीं। इस लुक की तारीफ लोगों ने खूब की थी। जानें इस साड़ी की कीमत।

kangana ranaut - India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH kangana ranaut

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अपने शानदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एयरपोर्ट लुक से लेकर रेड कारपेट तक अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस कर लेती हैं। हाल में ही  कंगना एयरपोर्ट पर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई थीं। इस लुक की तारीफ लोगों ने  खूब की थी।

कंगना के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो उन्होंने पेस्टल कलर की कॉटन साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें चौड़े बॉर्डर था। इस सिंपल साड़ी के साथ कंगना से ब्लैक कलर का ओवरकोट कैरी किया हुआ था।

kangana ranaut

इस लुक के साथ कंगना ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयरस्टाइल में बन बनाए हुए नजर आईं।

कंगना की इस खूबसूरती साड़ी की बात करें तो यह केवल 600 रुपए की है। जी हां चौक गए न। लेकिन यह बात 100 प्रतिशत सच है। इस बारे में खुद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट के माध्यम से दी। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से अपील भी की।

पिता बोनी कपूर और बहन शनाया के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आईं खुशी कपूर, बाली में एक शादी में दिखा ट्रेडिशनल अवतार

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''जयपुर जाते समय कंगना ने जो साड़ी पहनी है इसकी कीमत 600 रुपये है। ये साड़ी उन्होंने कोलकाता से ली थी। साड़ी को खरीदते वक्त साड़ी की कीमत जान कंगना को बेहद दुख हुआ था कि इतनी अच्छी ऑर्गेनिक कॉटन साड़ी को बनाने के लिए ये लोग इतनी मेहनत करते हैं और उन्हें इसके लिए इतनी कीमत मिलती है।''

शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, ये एड करने से इसलिए किया इनकार
 
इसके बाद दूसरे ट्वीट पर लोगों से आग्रह किया कि स्थानीय बुनकरों के काम को बढ़ावा दें।

अनुष्का शर्मा Beach के किनारे येलो स्विमसूट में नजर आईं हॉट, तस्वीर हुई वायरल

 

Latest Lifestyle News