A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर मलाइका अरोड़ा 61 हजार की सैंडल पहनकर हॉट अंदाज में हुईं स्पॉट, देखें तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा 61 हजार की सैंडल पहनकर हॉट अंदाज में हुईं स्पॉट, देखें तस्वीरें

Malaika Arora Sandals Cost: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जिस किसी इवेंट में जाती हैं, अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। वह एक से बढ़के एक सेक्सी ड्रेसेज को बहुत बेहतरीन तरीके से कैरी करती हैं।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Malaika Arora

Malaika Arora Sandals Cost: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जिस किसी इवेंट में जाती हैं, अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। वह एक से बढ़के एक सेक्सी ड्रेसेज को बहुत बेहतरीन तरीके से कैरी करती हैं। मलाइका अरोड़ा भी महंगे से महंगे ब्रांड के आउटफिट्स, बैग और सैंडल्स पहनना पसंद करती हैं। हाल में ही एक फ्रेंड के साथ मुंबई के बस्टिन में स्पॉट हुई। वह काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं, लेकिन हर किसी की निगाहे उनके खूबसूरत सैंडल में जाकर रूक गई। जानें आप भी इसकी कीमत।

अपनी सेक्सी अदाओं और फिटनेस को लेकर हर किसी को मात देने वाली मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर की वन शोल्डर शार्ट ड्रेस में नजर आईं। इसके साथ ही लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ मेसी लो बन बनाया हुआ था। इस लुक में वह काफी हॉट लग रही थी।

Malaika Arora

इस लुक के साथ मलाइका ने हैंगबैग और सिल्वर कलर की सैंडल पहनी हुई थी।

Image Source : christian louboutinchristian louboutin World Copine Sandals

इन  World Copine Sandals की बात करें तो यह christian louboutin ब्रांड की है। जिनकी कीमत की बात की जाएं तो $895.00 यानी करीब 61,741 रुपए की है।

इन दिनों मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। यह कपल अधिकतर डिनर डेट में स्पॉट हो जाता है। माना जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन कपूर इस साल शादी के बंधन में बंध सकते है। 

लाखों के कपड़े पहनकर न्यूयार्क की सड़कों में स्पॉट हुई प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

सोनम कपूर को इस तरह का गाउन पहनना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

 

Latest Lifestyle News