Friday, April 19, 2024
Advertisement

रेड कार्पेट पर छाया दीपिका, मलाइका और जाह्नवी कपूर का रेड लुक, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार्स ने मंगलवार नाइट अवॉर्ड्स में अपने-अपने जलवे बिखेरे, इस खास मौके में हर एक्ट्रेस बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। इस इवेंट में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा और जाह्नवी कपूर ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। यह तीनों एक्ट्रेस रेड कलर के गाउन में नजर आईं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 20, 2019 11:19 IST
Deepika-Malaika-Janhvi- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Deepika-Malaika-Janhvi

 बॉलीवुड स्टार्स ने मंगलवार रात अवॉर्ड्स में अपने-अपने जलवे बिखेरे, इस खास मौके में हर एक्ट्रेस बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। इस इवेंट में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा और जाह्नवी कपूर ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। यह तीनों एक्ट्रेस रेड कलर के गाउन में नजर आईं।

इन अभिनेत्रियों के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनम कपूर, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, आलिया, विक्की कौशल, चित्रांगना, दिया दिर्जा सहित कई सेलेब्रिटी शामिल हुए।

deepika padukone

deepika padukone

दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो उन्होंने ऑफ शोल्डर रेड गाउन में नजर आईं। इस लुक को दीपिका ने रेड लिपस्ट‍िक के साथ लाइट मेकअप और हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। दीपिका ने डिजाइनर गौरव गुप्ता के कलेक्शन का गाउन पहना था।

Janhvi kapoor

Janhvi kapoor

अपनी स्टाइल से हमेशा हर किसी को इंप्रेस करने वाली जाह्नवी कपूर भी खूबसूरत रेड कलर के गाउन में नजर आई थी। जाह्नवी कपूर ने ब्राइट रेल शिमर ऑफ शोल्डर गाउन पहना था। जो कि Atelier Zuhra के कलेक्शन में से एक था। जाह्नवी ने अपने लुक को लाइट मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक और बन हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया।

Malaika Arora

Malaika Arora

अपनी उम्र से काफी कम लगने वाली मलाइका अरोड़ा भी काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं। उन्होंने Halsey कलेक्शन में से हाई स्लिट रेड कलर का गाउन पहना था। इसके साथ उन्होंने भी रेड कलर की लिपस्टिक और हेयर ओपन किए हुए थे।

Janhvi kapoor

Sonam kapoor

सोनम कपूर ने पर्पल शेड का डिजाइन गाउन पहना था। बॉलीवुड फैशनेबल दीवा सोनम का लुक खूबसूरत नजर आ रहा था। सोनम से maisonyeya कलेक्शन का यह गाउन पहना था।

madhuri dixit

madhuri dixit

वहीं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ब्लैक लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक गाउन पहना हुआ था।

कटरीना कैफ अवॉर्ड शो में ब्लैक कलर के फ्लोरल प्र‍िंट गाउन में पहुंची. कटरीना के कर्ली हेयर उनके लुक को खूबसूरत टच दे रहे थे।

आप बताएं सोनम कपूर और उनकी बहन रिया कपूर अपने ही लेबल की जंपसूट साड़ी में कौन लग रहा है बेस्ट

दीपिका पादुकोण इस फ्लोरल प्रिंट फ्रॉक में लग रहीं थी बार्बी, आप भी देखें तस्वीरें

करीना कपूर एयरपोर्ट पर एक दम अलग ही लुक में आईं नजर, इस कुर्ते की कीमत केवल 8500 रुपए

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement