Thursday, April 18, 2024
Advertisement

करीना कपूर एयरपोर्ट पर एक दम अलग ही लुक में आईं नजर, इस कुर्ते की कीमत केवल 8500 रुपए

Kareena Kapoor Kaftan Cost: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती है। वह हमेशा खूबसूरत गाउन, टॉप या फिर टी में स्पॉट होती है लेकिन इस बार एकदम 'हटकर' नजर आईं। जानें इस कुर्ते की कीमत।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: March 19, 2019 13:11 IST
Kareena Kapoor- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Kareena Kapoor

Kareena Kapoor Kaftan Cost: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती है। वह हमेशा खूबसूरत गाउन, टॉप या फिर टी में स्पॉट होती है लेकिन इस बार एकदम 'हटकर' नजर आईं। जी हां हाल में ही करीना कपूर एयरपोर्ट पर एकदम अलग ही लुक में नजर आईं। ऐसा काफी दिनों के बाद हुआ। अगर आप भी इस इस खबूसरत कुर्ते को खरीदना चाहती है तो जानें इसकी कीमत।

Kareena Kapoor

Kareena Kapoor

करीना कपूर के लुक की बात करें तो वह खूबसूरत व्हाइट डॉट्स कफ्तान के साथ व्हाइट कलर का पैरलर पैंट पहने हुए नजर आईं। इसके साथ उन्होंने दुपच्चा ले रखा था। इसके साथ ही नीट बन हेयरस्टाइल के साथ टैक्चर गोल्ड  ओवरसाइज हूप्स के साथ पहना हुआ था। करीना ने गोल्ड कोल्हापुरी और ब्लैक टोटे बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

Good Earth

Image Source : GOOD EARTH
Good Earth

अगर आप भी इस खूबसूरत डॉट्स कुर्ता को लेने के लिए सोच रही है तो आपको बता दें कि यह Good Earth ब्रांड के कलेक्शन में से है। जिसकी कीमत की बात करें तो वह है 8500 रुपए। जो कि शयद आपके बजट में हो।

Hello! Hall of Fame Awards 2019: सोनम कपूर अपनी इस गाउन की वजह से बटोर रही हैं सुर्खियां, जानिए क्या है खास

प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस को यूजर्स ने बताया था चिड़िया, अब कीमत जान हो जाएंगे हैरान

निया शर्मा ने जाह्नवी कपूर की ड्रेस को किया कॉपी और फिर करना पड़ा ट्रोल का सामना

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement