Friday, April 19, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस को यूजर्स ने बताया था चिड़िया, अब कीमत जान हो जाएंगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं। वह किसी भी ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं लेकिन कई बार उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में प्रियंका को एक हाउस पार्टी के दौरान एक ब्राउन ड्रेस और हाई हिल्स बूट में देखा गया। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: March 18, 2019 8:22 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
priyanka chopra

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं। वह किसी भी ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं लेकिन कई बार उन्हें अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में प्रियंका को एक हाउस पार्टी के दौरान एक ब्राउन ड्रेस और हाई हिल्स बूट में देखा गया। कई लोगों को यह फोटो बहुत ही अच्छी लगी तो वहीं कई ऐसे भी थे जिन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया सिर्फ इतना ही नहीं उन्हें चिड़िया तक कह दिया।

बता दें कि महिला दिवस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा हुमा कुरैशी की हाउस पार्टी के लिए गई थीं। इस पार्टी में इस प्रियंका एक खास ड्रेस में नजर आई थीं।

पार्टी में प्रियंका ने ब्राउन कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ बूट्स पहन रखे थे। साथ ही मैचिंग कलर का एक बैग ले रखा था।

प्रियंका के इस लुक की तस्वीरें सोशल मी़डिया पर जमकर वायरल हुई थीं। लोगों को प्रियंका का ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया था। उनके इस लुक को किसी ने कोकाकोला बोला तो किसी ने चिड़िया बताया था। अब प्रियंका के इस ड्रेस की कीमत सामने आई है, जो पक्का उनके फैंस जरूर जानना चाहते होंगे।

प्रियंका की यह स्टाइलिश ड्रेस ETRO ब्रांड की है, जिसकी कीमत $2,750 तकरीबन 1,90,155 रुपए है। बात करें प्रियंका के पूरे लुक की तो उन्होंने इस ड्रेस के साथ जो बूट्स पहने हैं वो CASADEI ब्रांड के हैं। इनकी कीमत $1,476 यानि 101789 रुपए है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement