Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Hello! Hall of Fame Awards 2019: सोनम कपूर अपनी इस गाउन की वजह से बटोर रही हैं सुर्खियां, जानिए क्या है खास

Hello! Hall of Fame Awards 2019: हैलो हॉल ऑफ फ्रेम अवार्ड 2019 के रेड कारपेट पर सोनम कपूर का ग्लैमरस देखने लायक था। इस फंक्शन के दौरान सोनम कपूर ने पैरेट कलर का बॉल गाउन पहना था। यह एक बॉल गाउन था। यह दो कलर्स से बना था।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 19, 2019 12:28 IST
सोनम कपूर- India TV Hindi
सोनम कपूर

Hello! Hall of Fame Awards 2019: हैलो हॉल ऑफ फ्रेम अवार्ड 2019 के रेड कारपेट पर सोनम कपूर का ग्लैमरस देखने लायक था। इस फंक्शन के दौरान सोनम कपूर ने पैरेट कलर का बॉल गाउन पहना था। यह एक बॉल गाउन था। यह दो कलर्स से बना था। हाल ही में हैलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड 2019 अवार्ड शो के दौरान कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, सोनम कपूर इस फंक्शन को दौरान पहुंचे। इस दौरान सोनम कपूर की ड्रेस ने कई वजह से सुर्खियां बटोरी।

सोनम कपूर की इस ड्रेस ने डिजाइनर सेलिया क्रिथहेरिहोटी स्प्रींग 2019 कलेक्शन से लिया गया ड्रेस है। साथ ही इस ड्रेस के साथ सोनम ने जोया ज्वेल्स का डिजाइन पहना था। आई मेकअप आरती नायर और हिराल भाटिया। बता दें कि Hello! Hall of Fame Awards 2019 में पाथ ब्रेकिंग परफॉर्म ऑफ द ईयर अवार्ड से सोनम कपूर को नवाजा गया।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement