A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर मौनी रॉय ने बैकलेस मोनोकिनी में कराया फोटोशूट, देखें ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में ग्लैमरस अंदाज

मौनी रॉय ने बैकलेस मोनोकिनी में कराया फोटोशूट, देखें ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में ग्लैमरस अंदाज

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली मौनी रॉय अपने फैशन सेंस से भी लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा देती है। हाल में ही उन्होंने बोल्ड फोटोशूट कराया।

Mouni Roy- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Mouni Roy

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टेलीविजन में अपनी खास मुकाम पहुंचने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग छाप छोड़ रही हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली मौनी रॉय अपने फैशन सेंस से भी लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा देती है। हाल में ही उन्होंने बोल्ड फोटोशूट कराया। जिसे उन्हें अपने इंस्ट्राग्राम में शेयर किया। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में मौनी काफी हॉय नजर आ रही थीं।

 

इस तस्वीर में मौनी अपनी बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अपने इस ग्लैमरस लुक के साथ मौनी ने अपने बालों को खुला रखा है। इसमें उन्होंने आंखों पर मेकअप किया है और बोल्ड लिपस्टिक का इस्तेमाल कर अपने लुक को और ग्लैमरस और खूबसूरत बनाया है।

वहीं दूसरी तस्वीर में वह व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर में कई सेलेब्रिटी ने कमेंट्स किए थे। जिसमें मंदिरा बेदी, शमिता शेट्टी, रोशनी चोपड़ा शामिल है।

मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। इसके अलावा वो आमिर खान के साथ फिल्म 'मोगुल' में नजर आएंगी। साथ ही वो राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' में भी काम करती दिखेंगी। 

ये भी पढ़ें-

कैंसर मुक्‍त होने के बाद सोनाली बेंद्रे ले रही हैं एक्‍वा थेरेपी, जानें क्‍या है ये थेरेपी और इसके फायदे

प्रियंका चोपड़ा व्हाइट ड्रेस के साथ मंगलसूत्र फ्लॉंट करती आई नज़र, देखें हॉट तस्वीरें

सपना चौधरी साड़ी पहन लगीं खूबसूरत, लेकिन इस गलती के कारण हो गई बुरी तरह ट्रोल

Latest Lifestyle News