A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर करीना और करिश्मा कपूर के साथ करोड़ों रुपए का बैग लेकर स्पॉट हुई नीता अंबानी, इतने में आप खरीद लेगें मुंबई में 2BHK घर

करीना और करिश्मा कपूर के साथ करोड़ों रुपए का बैग लेकर स्पॉट हुई नीता अंबानी, इतने में आप खरीद लेगें मुंबई में 2BHK घर

करिश्मा और करीना लंदन में नीता अंबानी(Nita Ambani) से मिली थीं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों के अलावा नीता अंबानी के बैग की ज्यादा चर्चा हो रही हैं।

Nita ambani- India TV Hindi Nita ambani

Nita Ambani Handbag Cost: हाल में ही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर(Karisma Kapoor) अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए लंदन गई हुई थीं। करिश्मा कपूर ने लंदन में वेकेशन की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। करिश्मा और करीना लंदन में नीता अंबानी(Nita Ambani) से मिली थीं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों के अलावा नीता अंबानी के बैग की ज्यादा चर्चा हो रही हैं।

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने महंगे आउटफिट्स और एक्ससेरीज के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसा ही उनके इस बैग की चर्चा खूब हो रही है।

जी हां नीता अंबानी ने Hermes  ब्रांड का  हिमालया बर्किन हैंडबैग लिया हुआ था। जिसकी कीमत करोड़ों में है।

इस लिए खास है ये हैंडबैग
यह बैग अपने में बहुत ही ज्यादा खास है। इस बैग की कीमत 3 लाख डॉलर यानी करीब 2.6 करोड़ रुपए है। इस बैग की खासियत यह है कि यह मगरमच्छ की खाल से बना हुआ है। इसके साथ ही एक-दो नहीं पूरे 240 डायमंड लगे हपए है। इसके साथ ही हार्डवेयर 18 कैरेट गोल्ड से बना हुआ है।

आपको बता दें कि नीता अंबानी से दुनिया के सबसे महंगे बैग में से एक को कैरी किया हुआ है।

ये भी पढ़ें-

पति निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा पेरिस फैशन वीक में स्टाइलिश अंदाज में आई नज़र, देखें तस्वीरें

दिशा पाटनी अपने एयरपोर्ट लुक के कारण हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- इनका नाम पाटनी नहीं बल्कि ये..

फ्रांस में निक जोनस के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, जेठ की शादी से पहले पहनी ऐसी ड्रेस

Latest Lifestyle News