A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर ब्लैक अवतार में प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में बिखरे जलवे, इस ड्रेस की कीमत 2 लाख से ज्यादा

ब्लैक अवतार में प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में बिखरे जलवे, इस ड्रेस की कीमत 2 लाख से ज्यादा

Priyanka Chopra Black Dress Cost: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में दिल्ली में एक स्टोर लॉन्च पर पहुंची। जहां इस एक्ट्रेस का बेहद स्टाइलिश अंदाज नजर आया। जानें इस ड्रेस की कीमत।

PRIYANKA CHOPRA- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH PRIYANKA CHOPRA

Priyanka Chopra Black Dress Cost: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में दिल्ली में एक स्टोर लॉन्च पर पहुंची। जहां इस एक्ट्रेस का बेहद स्टाइलिश अंदाज नजर आया, लेकिन कुछ फैंस को उनका ये लुक कुछ खास पंसद नहीं आया।

प्रियंका के लुक की बात करें तो उन्होंने वन सफुल स्वीव्स ब्लैक लॉंग ड्रेस पहना हुआ था। इसके साथ ही लाइट मेकअप न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इसके साथ ही उन्होंने Advaeita Mathur के studio.metallurgy के खूबसूरत गोल्डन कलर के ईयररिंग्स और हाथों में कंगन पहने हुए थे। जो कि उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहे थे।

PRIYANKA CHOPRA

प्रिंयका चोपड़ा की इस खूबसूरत ड्रेस की बात करें तो उन्होंने Ralph Lauren के कलेक्शन की है। इस Randall Evening Dress की कीमत की बात करें तो यह $2,990.00 यानी करीब 2,12,137 रुपए की है।

Randall Evening Dress

प्रियंका चोपड़ा की यह ड्रेस चाहे जितनी भी महंगी हो लेकिन हर किसी को उनका यह लुक नहीं भाया।   

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ इंडिया आएं हुई है। हाल में ही प्रियंका के भाई सिद्धार्थ का दिल्ली में रोका किया गया है।

आकाश-श्लोका की प्री-वेडिंग पार्टी में दिखा दिशा पटानी का खूबसूरत अंदाज, देखें तस्वीरें

सारा अली खान से बालों का कराया मेकओवर, 'सोनचिड़िया' की स्पेशल स्क्रिनिंग में दिखा एक दम अलग लुक

Kareena Kapoor Or Priyanka Chopra: डेनिम लुक में कौन लग रहा है बेस्ट, आप बताएं

Latest Lifestyle News