Friday, May 10, 2024
Advertisement

Kareena Kapoor Or Priyanka Chopra: डेनिम लुक में कौन लग रहा है बेस्ट, आप बताएं

Kareena kapoor or Priyanka Chopra Denim Look:  करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपने हर लुक के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा इटरनेंट सेंसेशन बन चुकी है। जिसकी हर एक तस्वीर खबर बन जाती है। हाल में यह दोनों खूबसूरत डीवा डेनिम लुक में नज़र आईं। जिसके बाद यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि आखिर कौन डेनिम में ज्यादा बेस्ट लग रहा है

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 28, 2019 14:52 IST
Kareena kapoor and Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Kareena kapoor and Priyanka Chopra

Kareena kapoor or Priyanka Chopra Denim Look:  करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपने हर लुक के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं दूसरी ओर प्रियंका चोपड़ा इटरनेंट सेंसेशन बन चुकी है। जिसकी हर एक तस्वीर खबर बन जाती है। हाल में यह दोनों खूबसूरत डीवा डेनिम लुक में नज़र आईं। जिसके बाद यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि आखिर कौन डेनिम में ज्यादा बेस्ट लग रहा है।

Kareena kapoor and Priyanka Chopra

Kareena kapoor

बॉलीवुड की स्टाइलिश क्वीन करीना कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने HM ब्रांड का डेनिम जंपशूट पहना हुआ था। जिसके कमर में बेल्ट लगी हुई थी। इसके साथ ही व्हाइट स्नीकर्स पहना हुआ था। 'वीरे दी वेडिंग' एक्ट्रेस के मेकअप की बात करें तो वह केवल हाई लाइट्स के साथ ग्लोसी लिप किया हुआ था।

Kareena kapoor and Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह एयरपोर्ट पर कुछ अलग ही अंदाज में नजर आईं। उन्होंने डेनिम पैंट के साथ स्काई ब्लू वी नेक की टीशर्ट के साथ डेनिम जैकेट से अपने लुक को पूरा किया हुआ था। इसके साथ ही पैनीटेल के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ सनग्लासेस लगाए हुए थे।

Kareena kapoor and Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

दोनों ही अभिनेत्रियों से अपने लुक के साथ स्नीकर्स और हैंडबैग लिया हुआ था।

Kareena kapoor and Amrita Rao

Kareena kapoor and Amrita Rao

जहां करीना अपनी बेस्टफ्रेंड अमृता राव के साथ डिनर डेट में नजर आईं थी। वहीं प्रियंका चोपड़ा एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नजर आईं थी।

करीना कपूर की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में काफी बिजी है। वहीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ इंडिया आईं हुई है। हाल में ही उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का रोका हुआ है।

बेबी बंप के साथ बेहद स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुआ करीना कपूर, देखें 'गुड न्यूज' के सेट की कुछ खास तस्वीरें

बिपाशा बसु ने इंस्ट्राग्राम में बताया, 'छोटी बहन ने उनकी शादी की चुनरी ओढ़ कर लिए सात फेरे'

संगीत पार्टी में कहर बरपाती नजर आईं अंबानी खानदान की होने वाली बहू श्लोका मेहता, देखें तस्वीरें और वीडियो

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement