Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सारा अली खान से बालों का कराया मेकओवर, 'सोनचिड़िया' की स्पेशल स्क्रिनिंग में दिखा एक दम अलग लुक

Sara Ali Khan Hair Highlights: सैफ अली खान और अमृता सिंह की स्टाइलिश बेटी सारा अली खान किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों वह अपने लुक के कारण काफी चर्चा में है। इसीबीच सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सामने आईं है जिसमें वह एक दम अलग ही अंदाज में नजर आईं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 28, 2019 18:56 IST
Sara Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Sara Ali Khan

Sara Ali Khan Hair Highlights:  सैफ अली खान और अमृता सिंह की स्टाइलिश बेटी सारा अली खान किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों वह अपने लुक के कारण काफी चर्चा में है। इसी बीच सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सामने आईं है जिसमें वह एक दम अलग ही अंदाज में नजर आईं।

जी हां हाल में ही सारा अली खान से बाद्रा के एक सैलून में अपनी मां के साथ स्पॉट की गई। लेकिन इस बार उनके बाल ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सारा अली खान ने अपने कुछ बालों का कलर करवाया है। जी हां उन्होंने ब्लू और ग्रीन कलर की हाई लाइट्स कराई है।

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan

इसके अलावा वह 'सोनचिड़िया' की स्पेशल स्क्रीनिंग में काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उन्होंने व्हाइट कॉप टॉप के साथ  शरारा साड़ी में नजर आईं। उनके साथ निक्की कौशल और अनन्या पांडेय भी नजर आएं।

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan

इसके अलावा एक चीज थी। जिसे हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। वह है उनके बाल। सारा अली खान से अपने ब्राउन बालों में ब्लू और ग्रीन कलर के हाईलाइट्स कराई है। जो कि उनके लुक में काफी शूट कर रही है।

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan

अगर आप भी अपने बालों में हाई लाइट्स कराने की सोच रही है तो आप इस लुक को ट्राई कर सकती है।

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के Pre-Wedding बैश में गोल्डन गाउन में दिखी आलिया भट्ट, कीमत 2 लाख से भी ज्यादा

Kareena Kapoor Or Priyanka Chopra: डेनिम लुक में कौन लग रहा है बेस्ट, आप बताएं

बेबी बंप के साथ बेहद स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुआ करीना कपूर, देखें 'गुड न्यूज' के सेट की कुछ खास तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement