A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर संस्कारी बहू गोपी इस बोल्ड लुक के कारण हो गई बुरी तरह ट्रोल, यूजर बोले-कहां गए आपके संस्कार

संस्कारी बहू गोपी इस बोल्ड लुक के कारण हो गई बुरी तरह ट्रोल, यूजर बोले-कहां गए आपके संस्कार

देवोलिना के लेटेस्ट लुक की बात करें वह ब्लैक कलर के ट्रांसपैरेंस टॉप में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- Make them Stop & Stare। जानें क्या कहा यूजर्स ने।

devoleena bhattacharjee- India TV Hindi devoleena bhattacharjee

Gopi Bahu Troll: गोपी बहू के नाम से हर घर पर फेमस देवोलिना भट्टाचार्जी अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार उन्होंने अपने लुक के कारण ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। 'साथ निभाना साथिया' सीरियल के बाद देवोलिना की इमेज एक संस्कारी गोपी बहू की बनी हुई है। जिसके कारण आनका बोल्ड अवतार हर किसी को पसंद नहीं आता है। हाल में ही देवोलिना ने फोटोशूट की कुछ तस्वीरे शेयर की। जिसके कारण उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

देवोलिना के लेटेस्ट लुक की बात करें वह ब्लैक कलर के ट्रांसपैरेंस टॉप में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- Make them Stop & Stare।

पूरे लुक की बात करें देवोलिना ने इस लुक के साथ लाइट ब्राइट शेड़्स के साथ न्यूड पिंक लिपस्टिक लगाई हुई है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही है।

देवोलिना के इस लुक को काफी लोगों से तारीफ की तो वहीं उन्हें गोपी बहू के रुप में चाहने वालों को यह तस्वीर रास नहीं आईं। क यूजर ने लिखा गोपी बहू के संस्कार देखो, यह सब क्या है गोपी बहू। एक यूजर ने लिखा- एक तो शक्ल ऐसी है ऊपर से अश्लील कपड़े...

वहीं एक यूजर ने कमेंट कर दिया कि आपकी शक्ल को छोड़कर सब अच्छा है। वहीं कुछ यूजर उनके फेवर में आएं। एक यूजर ने कमेट करके कहा, गोपी बहूं रील लाइफ में है न की रियल लाइफ में। वहीं कई लोगों ने उनके लुको पसंद करते हुए तारीफ की।

देवोलिना की इस तस्वीर को एक दिन में ही इंटरनेट पर काफी वायरल हो गई है।

सोनाली बेंद्रे के फोटोशूट में दिखा 20-इंच की कैंसर सर्जरी का कट, इस खूबसूरत गाउन में लग रहीं बेहद खूबसूरत

B'DAY Spl: बेटी की इस लत से परेशान हैं बोनी कपूर, लेकिन जाह्नवी कपूर हार्ड वर्कआउट से रखती हैं खुद को फिट

'सुपर डांसर चैप्टर 3' शो में दिखा शिल्पा शेट्टी का खूबसूरत अंदाज, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News