A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर सोनाक्षी सिन्हा के इस लुक को करना चाहती है कॉपी, तो खर्च करने होगे 65000 रुपए

सोनाक्षी सिन्हा के इस लुक को करना चाहती है कॉपी, तो खर्च करने होगे 65000 रुपए

अगर आप इस गर्म सीजन के लिए कुछ आउटफिट्स सर्च कर रही है। आप सोनाक्षी सिंहा के इस लुक को कॉपी कर सकती है। हाल में ही सोनाक्षी सिन्हा वरूण धवन के साथ अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में नजर आईं। जानें इस ड्रेस की कीमत।

Sonakshi Sinha- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha Dress Cost: गर्मियों का मौसम आ गया है। इस सीजन में आप अपनी वार्डरोब में थोड़ा बदलाव करना चाहती है। जिससे कि आप अपने स्टाइल के अनुसार आउटफिट्स खरीद सके। तो इसमें आपकी मदद बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिंहा कर सकती है।

अगर आप इस गर्म सीजन के लिए कुछ आउटफिट्स सर्च कर रही है। आप सोनाक्षी सिंहा के इस लुक को कॉपी कर सकती है। हाल में ही सोनाक्षी सिन्हा वरूण धवन के साथ अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में नजर आईं।

सोनाक्षी सिन्हा के लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइन अनीता डोंगरे के कलेक्शन का यैलो कॉप्ड टॉप के साथ स्कर्ट और मैचिंग प्रिंट शग्र डाला हुआ था।

इस लुक के साथ सोनाक्षी सिन्हा लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाया हुआ था। इसके साथ ही ओपन हेयर के साथ हाथों को खूबसूरत ब्रेसलेट पहना हुआ था। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

maniari skirt set

अब बात करें सोनाक्षी के इस आउटफिट्स के बारें में तो यह  डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से है। जिसकी कीमत 65 हजार रुपए है। 

मियामी में पति निक जोनस के साथ हॉट अंदाज में नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा, इस ड्रेस की कीमत 21 हजार

आंटी सुनीता कपूर के बर्थडे पार्टी और जिम के बाहर एक ही ड्रेस में नजर आईं जाह्नवी कपूर, ड्रेस की कीमत सिर्फ 10 हजार

कोमोलिका हिना खान ने ट्रेडिशनल अवतार में अपने खास दोस्त प्रियांक शर्मा के साथ किया रैंप वॉक, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News