Live TV
GO
Advertisement
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर सोनम कपूर ने जब अपना वजन...

सोनम कपूर ने जब अपना वजन किया था ज्यादा तो हो गई थी ट्रोल, अब दिया यूजर्स को यूं जवाब

Sonam kapoor Troll Body Shaming: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने बिंदास बोल के साथ-साथ फैशन और एक्टिंग के लिए जानी जाती है। हाल में ही वह अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' में अपनी बॉडी शेमिंग को लेकर काफी बात की।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 17 Apr 2019, 12:02:02 IST

Sonam kapoor Troll Body Shaming: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने बिंदास बोल के साथ-साथ फैशन और एक्टिंग के लिए जानी जाती है। हाल में ही वह अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' में अपनी बॉडी शेमिंग को लेकर काफी बात की।

जब अरबाज खान ने कहा कि सोशल मीडिया में उन्होंने किस तरह बॉडी को लेकर ट्रोल करते है। तो इस बात में सोनम कपूर ने कहा, 'जब कोई मेरी फैमिली के बारें में बोलता है तो मुझे वह गलत लगता है। ऐसा ही मुझे तब लगता है कि  जब कोई मेरी बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल करता है। मुझे अनुष्का शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा का याद है कैसे उन्हें बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोल किया जाता था। मुझे वह बहुत अच्छा लगता है क्योंकि इससे आप अपने बारे में बहुत असुरक्षित महसूस कर सकते हैं, खासकर जब आप एक अभिनेत्री हैं तो बहुत सारे लोग आपको देख रहे हैं, आपको पहचान रहे हैं।'

सोनम ने आगे कहा, 'लोगों को अपनी सोच बदलने की जरुरत है। जो कि मैने अपनी उम्र में काफी देखा है। मुझ जिराफ बुलाया जाता है क्योंकि मैं बहुत ही पतली हूं।' और जब मैने अपना वजन बढ़ा लिया वह लोग कहते है बहुत पतली है, बहुत मोटी हो गई है, काली हो गई है, लंबी हो गई है, शादी कौन करेंगा, ये हैल्दी नहीं है, ये ठीक नहीं है। यह सब लोगों के दिमाग की समस्या है। जो कि कभी लोग बदल नहीं सकते है।

अरबाज खान के टॉक शो में अभी तक सोनम कपूर के अलावा वरुण धवन, करीना कपूर, करण जौहर, कपिल शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा आ चुकी हैं। जल्द ही कटरीना कैफ भी इस चैट शो में नजर आएगी।

मंदिरा बेदी इस उम्र में भी अपनी फिटनेस की वजह से बॉलीवुड हीरोइनों को देती हैं मात

दीपिका पादुकोण ने ब्लैक-व्हाइट तस्वीरें शेयर कर बताया अपना फिटनेस सीक्रेट, रणवीर सिंह ने किया ये कमेंट

नरगिस फाखरी कभी अपने बॉडी शेमिंग के कारण हुई थीं ट्रोल, अब इस तरह किया 9 किलो वजन कम

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन