A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर टाइगर श्रॉफ का ये मॉर्निंग जॉगिंग वीडियो देखते ही हो जाएंगे आप उनके सबसे बड़े मुरीद

टाइगर श्रॉफ का ये मॉर्निंग जॉगिंग वीडियो देखते ही हो जाएंगे आप उनके सबसे बड़े मुरीद

हाल में टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया विडियो शेयर किया है। विडियो में टाइगर पुर्तगाल में मॉर्निंग जॉगिंग कर रहे हैं।

Tiger Shroff- India TV Hindi Tiger Shroff

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग के साथ फिटनेस और शानदार डांस के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया में कापी एक्टिव रहते हैं। समय-समय पर अपने वर्कआउट और डांस के वीडियो शेयर करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक दम हटकर जॉगिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल में टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया विडियो शेयर किया है। विडियो में टाइगर पुर्तगाल में मॉर्निंग जॉगिंग कर रहे हैं। इसमें टाइगर काफी एनर्जेटिक लग रहे हैं। इस विडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, 'मॉर्निग जॉग्स इन पुर्तगाल।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही पुनीत मल्होत्रा की 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में दिखाई दिए थे। इस फिल्म से टाइगर के ऑपोजिट अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने बॉलिवुड में डेब्यू किया था। अब वो रितिक रोशन की एक अनाम फिल्म में नजर आने वाले है। इसके अलावा 'बागी 3' के साथ-साथ हॉलिवुड की सुपरहिट फिल्म 'रैंबो' के ऑफिशल हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा खुद को फिट रखने के लिए जिम में यूं बहाती हैं पसीना, सामने आया Video

टाइगर श्रॉफ का ये वर्कआउट वीडियो देखकर छूट जाएगे आपके पसीने, यूजर्स ने कहा-बहुत हार्ड

Vicky Kaushal Birthday: विक्की कौशल ने 'उरी' के लिए वर्कआउट से बनाई थी बेहतरीन बॉडी, जानें फिटनेस सीक्रेट

Latest Lifestyle News