A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर 18 कैरेट गोल्ड की ड्रेस और हाथों में करोड़ों के डायमंड पहनकर रेड कारपेट पर उतरीं ये हॉलीवुड अभिनेत्री, देखते ही थम गई हर किसी की सांसे

18 कैरेट गोल्ड की ड्रेस और हाथों में करोड़ों के डायमंड पहनकर रेड कारपेट पर उतरीं ये हॉलीवुड अभिनेत्री, देखते ही थम गई हर किसी की सांसे

अमेरिकी अभिनेत्री जो क्रेविज़ ने पार्टी में ऐसे अंदाज में एंट्री की जिसकी भी नजर उनपर पड़ी कुछ देर तक के लिए उसकी पलके नहीं झपकीं।

Zoe Kravitz- India TV Hindi Zoe Kravitz

नई दिल्ली: हर साल की तरह भी इस साल भी ऑस्कर अवॉर्ड्स में हॉलीवु़ड अभिनेत्रियों को ग्लैमर रुप देखने को मिला। जहां एक ओर लेडी गागा अपने लुक और डायमंड नेकलेस के कारण सुर्खियों में बनी रहीं। इसी बीच ऑस्कर अवॉर्ड के बाद हुई पाटी में एक ओर हॉलीवुड अभिनेत्री का लुक काफी वायरल हो रही है। जी हां अमेरिकी अभिनेत्री जो क्रेविज़ ने पार्टी में ऐसे अंदाज में एंट्री की जिसकी भी नजर उनपर पड़ी कुछ देर तक के लिए उसकी पलके नहीं झपकीं।

जो क्रेविज़ इस दौरान अपने मंगेतर और अमेरिकन अभिनेता Karl Glusman के साथ इस पार्टी में दिखाई दीं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन बिकनी के साथ स्ट्रेट लॉंग ब्लैक स्कर्ट पहनी हुई थी।

Zoe Kravitz

जो क्रेविज़ ने 18 कैरेट गोल्ड की ब्रा पहनी हुई थी। जो कि  Elsa Peretti's collection  के साथ Tiffany & Co. से की थी।

इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथों पर 3 प्लेटिनम रिंग भी पहनी हुई थी।

Zoe Kravitz

इसके अलावा कलाई में 5 प्लेटिनम डायमंड ब्रेसलेट पहना हुआ था। जिसकी कीमत की बात करें तो $15,000 to $55,000 यानी करीब 1 करोड़ से 4 करोड़ के बीच है।

इसके साथ ही मैसी बन के साथ कानों में खूबसूरत डायमंड ईयररिंग्स पहनी हुी थी। जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

Latest Lifestyle News