A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर रिलेशनशिप में आने से पहले लड़कों की इन बातों को नोटिस करती हैं लड़कियां

रिलेशनशिप में आने से पहले लड़कों की इन बातों को नोटिस करती हैं लड़कियां

Relationship Tips: रिलेशनशिप में आने से पहले लड़कियां लड़कों की कई बातों को नोटिस करती हैं। यहां जानिए क्या हैं वो बातें।

relation- India TV Hindi Image Source : FREEPIK What girls notice in a man

पहली मुलाकात की बातें लोगों को उम्र भर याद रहती हैं लेकिन कई लोगों का रिश्ता पहली मुलाकात के बाद आगे ही नहीं बढ़ पाता है। जिसके पीछे कई वजहें हो सकती हैं लेकिन एक सबसे बड़ी वजह है कि लड़का कैसे अपने आपको लड़की के सामने प्रिजेंट करता है। बोलने के तरीके से लेकर बैठने के तरीके तक, लड़कियां रिलेशनशिप में आने से पहले लड़कों में कई बातों को नोटिस करती हैं।

पहली मुलाकात में लड़कियां क्या नोटिस करती हैं (What do girls notice in the first meeting)

ड्रेसिंग सेंस

लड़कियां हमेशा अपने पहनावे पर खास ध्यान देती हैं और ऐसे में वह किसी लड़के से मिलते हुए भी सबसे पहले यही नोटिस करती हैं कि लड़के का ड्रेसिंग सेंस कैसा है। अगर आप किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो अपने पहनावे का खास ध्यान रखें।

बोलने का तरीका

लड़कियां उस लड़के के साथ रिलेशनशिप में आना और दोस्ती करना पसंद करती हैं जो बोलने में अच्छे हों। अगर आपको चिल्लाकर बोलने या फिर भद्दे शब्दों का प्रयोग करने की आदत है तो इसे सुधार लें और जब किसी लड़की से मिलें तो अपने बोलने के तरीके से उसे इंप्रेस कर दें।

लुक्स 

सुंदरता का कोई पैमाना नहीं होता है लेकिन जब आप किसी से मिलने जाएं तो अपने लुक्स का खास ख्याल रखें। लड़की से मिलने जाने पर आप अच्छे से तैयार होकर जाएं।

खुशबू

शरीर से आने वाली बदबू आपके पहले इंप्रेशन को बिगाड़ सकती है। लड़कियां ये देखती हैं कि लड़के से अच्छी महक आए, ऐसे में आप अच्छा परफ्यूम लगाकर जाएं। 

बैठने का तरीका

लड़कियां लड़कों के पॉश्चर को भी नोटिस करती हैं। वह देखती हैं कि लड़का कैसे बैठता है, अगर आपकी बैठकर पैर हिलाने, नाखून चबाने या होंठ चबाने की आदत है तो इसे सुधार लें। इन सब का असर भी आपके रिलेशनशिप पर पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: किचन में मौजूद सामानों से घर में बनाएं ये 5 स्क्रब, नेचुरल ग्लो से चमकेगा चेहरा

दिल्ली के इस मार्केट के आगे फीका लगेगा सरोजनी नगर, कम रुपयों में हो जाएगी सालभर की शॉपिंग

बेसिक पेडीक्योर करवाकर कहीं आप भी तो नहीं दे आईं luxury pedicure का दाम, कंफ्यूजन क्लियर कर लें

Latest Lifestyle News