A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के बीच आलिया भट्ट ने किया ऐसा वर्कआउट, जिसे देखकर आपके छूट जाएंगे पसीने

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के बीच आलिया भट्ट ने किया ऐसा वर्कआउट, जिसे देखकर आपके छूट जाएंगे पसीने

आलिया ने अपने इंस्ट्राग्राम अंकाउट से एक वीडियो शेयर किया। जिसे देखर आपकी सिट्टी- पिट्टी गुल हो जाएंगी। जी हां इस वीडियो में आलिया थकी होने के बावजूद इस तरह से वर्कआउट कर रही है। जिसे देखकर आप बोल भी नहीं सकते है कि वह थकी हुई है।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/ALIA BHATT Alia Bhatt

नई दिल्ली:  बॉलीवुड  सेलिब्रिटी कभी भी अपनी फिटनेस को लेकर आलस्य नहीं करती है। फिर चाहे वो जितनी भी बिजी हो लेकिन अपने वर्कआउट के लिए टाइम निकाल ही लेती है। इसी तरह आलिया भट्ट भी अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सतर्क रहती हैं। इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी है। जिसके रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं काफी गर्म है। कयास लगाएं जा रहे है कि साल 2019 में दोनों शादी भी कर सकते है। वहीं आलिया ने अपने इंस्ट्राग्राम अंकाउट से एक वीडियो शेयर किया। जिसे देखर आपकी सिट्टी- पिट्टी गुल हो जाएंगी। जी हां इस वीडियो में आलिया थकी होने के बावजूद इस तरह से वर्कआउट कर रही है। जिसे देखकर आप बोल भी नहीं सकते है कि वह थकी हुई है।

आलिया भट्ट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'शूटिंग की रात काफी थकान भरी होती हैं क्योंकि वे आपका नेचुरल बॉडी क्लॉक को बिगाड़ देती है। आज जब उठी तो काफी थकी हुई थी। लेकिन थोड़ा इधर-उधर उछल कूद कर और थोड़ी सी पाइलेटस एक्सरसाइज करने के बाद शरीर में काफी ताकत आ गई है। पाइलेट्स एक्सरसाइज के दौरान दिमाग और शरीर का तालमेल मेरे लिए एक तरह का मेडिटेशन है।'

आपको बता दें कि आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है। लेकिन इस डेट पर अक्षय कुमार की मंगल मिशन से क्लैश हो जाने की वजह से निर्माता करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 25 दिसंबर 2019 कर दी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत कई बड़े दिग्गज लोग काम कर रहे हैं।

हैप्पी बर्थ डे: खुद को फिट रखने के लिए सुष्मिता सेन इस तरह करती हैं वर्कआउट, आप भी करें फॉलो

अगर नहीं पीते हैं गर्म पानी तो इसके फायदे जानकर आज से ही कर देंगे शुरू!

सेक्सी फिगर को बरकरार करने के लिए मलाइका अरोड़ा करती हैं ऐसे वर्कआउट, वीडियो देख छूट जाएगे आपके पसीने

Latest Lifestyle News