A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर खुद को ऐसे रखती है फिट, फॉलो करती है ये डाइट प्लान

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर खुद को ऐसे रखती है फिट, फॉलो करती है ये डाइट प्लान

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर यूं ही नहीं दिखती फिट बल्कि सुबह 4 बजे उठकर करती हैं ये काम

manushi chhillar- India TV Hindi manushi chhillar

हेल्थ डेस्क: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने भारतीयों को वह खुशी दी है जिसका इंतजार 17 साल से था। जी हां साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने के बाद लगभग 17 साल के लंबे इंतजार के बाद भारत की मानुषी छिल्लर 'मिस वर्ल्ड' बनी है। मानुषी के मिस वर्ल्ड बनते ही पूरी मीडिया उनसे जुड़े हर वह बात को जनता तक पहुंचाना चाहती है। ये बात तो किसी से छिपी नहीं है कि आजकल जहां देखिए मानुषी की फैमिली से लेकर उनके फिटनेस तक की बात हो रही है। जिसको देखो वह मानुषी से उनके फिटनेस को लेकर सवाल कर रहा है।

बता दें कि मिस वर्ल्ड प्रतीयोगिता के दौरान भी मानुषी को फिटनेस को लेकर कई प्राइज मिले और अब जब वह मिस वर्ल्ड बन गई है तो पूरी दुनिया जानना चाहती है कि मानुषी डाइट में ऐसा क्या खाती है? जिससे वह इतनी फिट और सुंदर दिखती है।

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान मानुषी ने अपने डाइट को लेकर राज खुलासा करते हुए कहा था कि वह सुबह 4 बजे उठती हैं और जिम में एक्सरसाइज करती हैं। इसके साथ साथ उन्होंने मिस वर्ल्ड कॉम्पिटीशन की तैयारी के लिए एक डाइट प्लान फॉलो किया था। मानुषी ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी खुलासा किया था कि वे अपनी सुबह की शुरुआत नींबू पानी से करती हैं।

  • ब्रेकफास्ट में वे नट्स और फ्रेश फ्रूट्स के साथ 2 अंडे खाती थीं।
  • दोपहर के खाने में मानुषी दो रोटी के साथ एक कटोकी चावल और सब्जी खाती थी। इसके अलावा वह राया, सलाद, चिकन और मसूर की दाल भी लेती थी।
  • डिनर में वह सूप, फिश, ब्रोकली के साथ पुलाव और टोफू सलाद शामिल होता था।

ये भी पढें:

अगली स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर-

Latest Lifestyle News