A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ Holi Special: होली पार्टी में दिखना है सबसे अलग, तो अपनाएं ये टिप्स

Holi Special: होली पार्टी में दिखना है सबसे अलग, तो अपनाएं ये टिप्स

इस होली के अवसर पर अगर आप कुछ अलग दिखना चाहते हैं तो आप मस्ती भरे और साधारण दिखने के लिए जंपसुट के साथ कढ़ाई वाली हाफ जैकेट पहन सकते हैं। आप पूरी तरह पारंपरिक दिखने के लिए टी-शर्ट या कुर्ता घुटनों तक प्रिटेड स्कर्ट भी पहन सकती हैं। जानिए और उपायों क

holi dressup- India TV Hindi holi dressup

नई दिल्ली: होली के मौके पर पुराने कपड़े पहनने के बजाय, स्टाइलिश दिखें। इस दिन हल्के रंग के टॉप के साथ प्लाजों पहने और आखों में वाटरप्रूफ उत्पादों से मेकअप करें। स्टाइलैग के निदेशक और संस्थापक यशोधरा श्रॉफ ने कुछ सुझाव दिए हैं, जो आपको होली के रंगों पर ध्यान देने में मदद कर सकता है।

ये भी पढ़े

साधारण और आरामदायक कपड़े पहने : ऐसे कपड़े पहने जिसमें आप सहजता के साथ ही हल्कापन महसूस करें, स्टाइल से समझौता किए बिना आप पतलून, लेगिंग्स, या जीन्स के साथ कोई साधारण कुर्ता पहन सकते हैं।

  • अगर आप अलग तरह के दिखना चाहते हैं तो प्लाजो के साथ हल्के रंग के टॉप का प्रयोग करें जैसे पीला या लाल। आप श्रग भी पहन सकते हैं, और उसमें आप स्टाइलिश लग सकते हैं।
  • इस होली के अवसर पर अगर आप कुछ अलग दिखना चाहते हैं तो आप मस्ती भरे और साधारण दिखने के लिए जंपसुट के साथ कढ़ाई वाली हाफ जैकेट पहन सकते हैं। आप पूरी तरह पारंपरिक दिखने के लिए टी-शर्ट या कुर्ता घुटनों तक प्रिटेड स्कर्ट भी पहन सकती हैं।
  • चूंकि, होली रंगों का त्योहार है तो आप हल्के रंग के कपड़ों का चयन कर सकते हैं। अगर आप सादा रंग चुनते हैं तो रंगीन स्टोल या स्कार्फ जरूर लें, जिससे आप काफी अलग दिख सकें।

अगली स्लाइड में पढ़े और टिप्स के बारें  में

Latest Lifestyle News